मध्यप्रदेश में खुलेआम दादागिरी: टोल प्लाजा कर्मचारियों को बदमाशों ने पहले पीटा, भागने लगे तो फायरिंग, कुएं में गिरने से दो की मौत

Open bullying in Madhya Pradesh: Miscreants first beat up toll plaza employees, opened fire when they tried to run away, two died after falling into a well.
Open bullying in Madhya Pradesh: Miscreants first beat up toll plaza employees, opened fire when they tried to run away, two died after falling into a well.
इस खबर को शेयर करें

Madhya Pradesh Crime News: मध्यप्रदेश में खुलेआम गुंडागर्दी हो रही है। हर दिन गुंडागर्दी के मामले सामने आ रहे हैं। दादागिरी का ताजा मामला दतिया में सामने आया है। डगरई टोल प्लाजा पर नकाबपोश 10-12 बदमाशों ने कर्मचारियों के साथ मारपीट कर दी। कर्मचारी जान बचाकर इधर-उधर भागने तो बदमाशों ने फायरिंग कर दी। जान बचाकर भाग रहे दो कर्मचारी पास के खेत के कुएं में गिर गए। दोनों की मौत हो गई। घटना मंगलवार देर रात की है। इसके CCTV फुटेज आज सामने आए हैं। पुलिस का कहना है कि अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

फुटेज के आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी
पुलिस के मुताबिक, चिरुला थाना क्षेत्र के डगरई टोल प्लाजा पर देर रात बेखौफ बदमाशों ने अचानक आकर कर्मचारियों के साथ मरपीट कर दी। कर्मचारी भागने लगे तो बदमाशों ने फायरिंग करना शुरू कर दिया। भगदड़ में हरियाणा निवासी श्रीनिवास परिहार और नागपुर निवासी शिवाजी कांडेले कुएं में गिर गए। दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों कर्मचारियों के शव कुएं से बाहर निकाल लिए हैं। सूचना पर पुलिस पहुंची जब तक बदमाश फरार हो गए थे। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। फुटेज के आधार पर पुलिस बदमाशों की पहचान में जुटी है।

MP में पहले भी टोल प्लाजा पर हो चुकी है मारपीट और तोड़फोड़
बता दें कि एमपी के टोल प्लाजा में पहले भी मारपीट और तोड़फोड़ की घटनाएं सामने आ चुकी हैं। देवास रोड के पालखंदा टोल प्लाजा पर दो माह पहले टोल टैक्स को लेकर मारपीट और तोड़फोड़ हुई थी। उज्जैन निवासी युवक भोपाल इत्जिमा कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे, इस दौरान टोलकर्मियों ने टैक्स मांगा तो कहासुनी के बाद मारपीट और गाड़ियों में तोड़फोड़ हुई है। डंडे और पाइप से मारपीट की गई थी। दोनों तरफ से तीन लोग घायल हुए थे। पुलिस ने मामले में केस दर्ज किया था।

तोड़फोड़ और मारपीट करने वालों को भेजा था जेल
शहपुरा टोल नाका में दिसंबर माह में हथियारों से लैस बदमाशों ने कर्मचारियों से मारपीट और तोडफोड़ की थी। आरोपितों ने टोल इंचार्ज तेंदूखेड़ा निवासी महेन्द्र सिंह राजपूत समेत बैरियर में बैठने वाली महिला कर्मचारी पर भी हमला किया था। मामले में मारपीट और तोड़फोड़ करने वाले तीनों आरोपितों रोहित सिंह लोधी, लोकेन्द्र सिंह लोधी और राहुल सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया था। जहां से तीनों को जेल भेज भेजा गया था।