Pathaan Leak: इन वेबसाइट्स पर HD में लीक हुई Shah Rukh Khan की फिल्म ‘पठान’

Pathaan Leak: Shah Rukh Khan's film 'Pathan' leaked in HD on these websites
Pathaan Leak: Shah Rukh Khan's film 'Pathan' leaked in HD on these websites
इस खबर को शेयर करें

Pathaan Leaked Online in HD: पठान, जिसे शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की कमबैक फिल्म कहा जा रहा है, आज यानी 25 जनवरी, 2023 को रिलीज हो गई है. इस फिल्म ने अड्वान्स बुकिंग में ही सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए थे जिसकी वजह से यह उम्मीद की जा रही है कि बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म तहलका मचाएगी. फिल्म आज रिलीज हो गई है और पहला शो चल रहा है. जहां कई सारे फैंस इस फिल्म को देखने थिएटर्स में गए हैं, ऐसे भी लोग हैं जिन्होंने इस फिल्म को लीक (Pathaan Leak) कर दिया है. शाहरुख खान-दीपिका पादुकोण (Shah Rukh Khan Deepika Padukone) स्टारर इस फिल्म को ऑनलाइन किन प्लेटफॉर्म्स पर लीक किया गया है, आइए सबकुछ डिटेल में जानते हैं…

लीक हुई शाहरुख खान की Pathaan
पठान की कास्ट और मेकर्स ने रिलीज से पहले लोगों से एंटी-पाइरेसी के बारे में बात की थी और रिक्वेस्ट की थी कि फिल्म को सिर्फ थिएटर्स में देखा जाए. इस सबके बावजूद यह फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है. बता दें कि जबरदस्त बिजनेस और अड्वान्स बुकिंग कलेक्शन के बाद भी फिल्म पाइरेसी का शिकार हो गई है और कई ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स पर इसे अवैध तरीके से लीक कर दिया गया है.

इन प्लेटफॉर्म्स पर लीक हुई फिल्म
बता दें कि Times Now की रिपोर्ट्स के मुताबिक, अवैध तरह से, यह फिल्म जिन प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध है, वो हैं फिल्मीजिला (Filmyzilla) और फिल्मी4वैप (Filmy4Wap. जहां एक साइट ने फिल्म के वर्जन को ‘camrip’ बताया है वहीं दूसरे ने ‘pre-DVD rip’ कहा है. फिल्म तो लीक हो गई है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि लोग इसए थिएटर में ही देखने जाएंगे और इस तरह की अवैध हरकत को सपोर्ट नहीं करेंगे.