पटवारी ने महिला SDM को भेजा मैसेजः मैम आप बहुत सुंदर हो और मुझे प्यार हो गया… फिर…

Patwari sent message to female SDM: Ma'am you are very beautiful and I fell in love... then...
Patwari sent message to female SDM: Ma'am you are very beautiful and I fell in love... then...
इस खबर को शेयर करें

जालोर : राजस्थान के जालोर जिले से आई एक खबर हैरान करने वाली है। यहां एक पटवारी ने महिला एसडीएम को मैसेज किया और कहा कि आप बहुत सुन्दर हो, मुझे आपसे प्यार हो गया। महिला अधिकारी के साथ इस तरह चैटिंग करने के बाद पटवारी के खिलाफ केस दर्ज हो गया है। बताया जा रहा है कि महिला अधिकारी प्रदेश सरकार की ओर से लगाए जा रहे महंगाई राहत कैम्प में शिरकत करने पहुंची थीं। इसके बाद 48 वर्षीय धामसीन पटवारी रमेश जाट ने उनकी तस्वीरें वॉट्सअप पर भेज कर महिला SDM मैसेज किया। मैसेज कर पटवारी ने लिखा कि मैम आप बहुत अच्छी हो, मुझे आपसे प्यार हो गया है।

कौन है आरोपी
मिली जानकारी के अनुसार पटवारी रमेश जाट जालोर के धामसीन में कार्यरत है, जिसकी उम्र 48 वर्ष है। वह चूरू जिले का रहने वाला है। पटवारी रमेश पूर्व फौजी भी रह चुका है। बताया जा रहा है कि धामसीन में महंगाई राहत कैंप में पहुंचीं महिला SDM ने पहले तो देर रात को आए मैसेज को देखकर एक बार इग्नोर कर दिया था। महिला अधिकारी ने पहले मैसेज को यह सोचकर इग्नोर किया कि पटवारी ने ड्रिंक करके ऐसा किया होगा। लेकिन पटवारी ने दूसरे दिन सुबह 11 बजे फिर रात वाले मैसेज का जवाब मांगा तो SDM ने तहसीलदार को शिकायत कर उसे पाबंद करने के लिये कहा।

कलेक्टर ने पटवारी को किया सस्पेंड
जानकारी के अनुसार घटना के बाद तहसीलदार ने भी पटवारी को ऐसा नहीं करने की हिदायत दी। लेकिन पटवारी ने कहा कि आप मेरे अधिकारी हो, इसका मतलब आप मेरे प्यार के बीच में आएंगे? । इसके बाद पटवारी लगातार वॉट्सअप पर अश्लील मैसेज भेजता रहा। इसी से परेशान होकर शुक्रवार शाम को SDM ने आरोपी पटवारी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने IPC 354, SC-ST, IT Act की धारा लगाकर जांच शुरू कर दी है। इधर, जिला कलेक्टर निशांत जैन ने पटवारी रमेश को निलंबित कर दिया है।