इस तारीख को जन्मे लोग होते हैं भाग्यशाली, हमेशा धन-दौलत से भरी रहती है तिजोरी

People born on this date are lucky, the vault is always full of wealth
इस खबर को शेयर करें

Lucky Date Of Birth: ज्योतिष शास्त्र में व्यक्ति की राशि के आधार पर उसके भविष्य को जाना जाता है. अंक शास्त्र व्यक्ति की जन्म तारीख के आधार पर उसके भविष्य और आर्थिक स्थिति के बारे में बताता है. आज हम उन लोगों के बारे में जानेंगे,जिन लोगों का जन्म किसी भी माह की 6, 15 और 24 तारीख को हुआ है. इन तारीख को जन्मे लोगों का मूलांक 6 होता है. इस मूलांक के लोगों पर शुक्र ग्रह का प्रभाव होता है.

priyanka chopra nick jonas की बेटी मालती हो गई है इतनी बड़ी

शुक्र ग्रह के प्रभाव के कारण ही इन्हें जीवन में सभी सुख-सुविधाएं और भौतिक सुखों की प्राप्ति होती है. लग्जरी लाइफ जीने के शौकीन होते हैं. वहीं, महंगी से मंहीग चीजें खरीदने और उन्हें पहनने का शौक होता है. ये लोग किस्मत के धनी होते हैं. इतना ही नहीं, धन के मामले में लकी होते हैं. हर सुख-सुविधा से परिपूर्ण होते हैं. आइए जानें इन मूलांक वालों के बारे में और कुछ बातें.

Virat Kohli ने बदला अंदाज, बल्ला छोड़ भांगड़ा से लूट रहे महफिल

उम्र में छोटे दिखाई देते हैं
मूलांक 6 के लोगों पर शुक्र ग्रह का प्रभाव होता है. ये लोग राजा के समान जीवन जीते हैं. इनके पास भूमि, संपत्ति, आभूषण आदि की कोई कमी नहीं होती. अंक ज्योतिष के अनुसार ये लोग अपनी उम्र से कम ही दिखाई देते हैं. खुश मिजाज होते हैं. मेहनती होते हैं. और मेहनत के दम पर ही अपने शौक पूरे करते हैं. इन लोगों के दोस्त ज्यादा नहीं होते. लेकिन जितने भी होते हैं बहुत करीब होते हैं.

Priyanka Chopra birthday party Nick Jonas dances with her mom

स्वभाव से होते हैं खर्चीलू
देखने में काफी सुंदर होते हैं. कई बार पहली ही मुलाकात में लोग इनके दीवाने हो जाते हैं. देखने में काफी आकर्षक होते हैं. कपड़े पहनने का सलीका बेहद अलग होता है. बन-ठन कर रहना पसंद होता है. ये लोग जीवन का खुलकर आनंद उठाते हैं. लाइफ में खूब धन कमाते हैं और खर्च भी करते हैं. स्वभाव से खर्चीलू होते हैं और इस कारण कई बार ये परेशानी में भी पड़ जाते हैं. गृहस्थ जीवन सुखी होता है.

Urfi Javed को पारदर्शी कपड़े में देख मच गया बवाल, बेकाबू हुई भीड़

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. AAJ KI NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)