मकड़ी के जाले जैसा ब्लाउज पहने दीपिका पादुकोण को देख दंग रह गए लोग, खूबसूरती देखकर आप भी रह जाएंगे दंग

People were stunned to see Deepika Padukone wearing a spider web blouse, you will also be stunned to see her beauty
People were stunned to see Deepika Padukone wearing a spider web blouse, you will also be stunned to see her beauty
इस खबर को शेयर करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण उन हसीनाओं में से एक हैं, जिनकी खूबसूरती हमेशा ही लोगों का दिल जीतती हुई दिखाई देती हैं। उनके हर एक लुक को देखने के लिए लोग नजरें बिछाए बैठे रहते हैं। हसीना का रुतबा ही कुछ ऐसा है कि वह जहां भी जाती हैं, लोगों की भीड़ अपने आप ही जमा हो जाती है। उनका स्टाइलिंग सेंस उनके हर एक लुक में जान डाल देता है। अदाकारा को हर एक आउटफिट में कहर ढाना आता है, फिर चाहे वो साड़ी हो या वेस्टर्न सिल्हूट्स हों। उनका हाल ही का लुक भी कुछ ऐसा ही है, जिसमें वह पूरी तरह से फैंस को घायल करती हुई दिख रही हैं। काली साड़ी में दीपिका की ऐसी खूबसूरती देखकर फैंस की दिलों को धड़कने बढ़ गई हैं।

काली साड़ी मेंं दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण हाल ही में एक इवेंट में पहुंची थीं, जहां वह ब्लैक कलर की साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही थीं। हसीना ने अपनी सीक्वेंस साड़ी के साथ जिस ब्लाउज को कैरी किया था, वह हर किसी का ध्यान खींचने का काम कर रहा था। आप भी हसीना की तरह इस तरह की साड़ी को किसी भी पार्टी में कैरी कर सकती हैं, जो आपको बहुत ही स्टाइलिश लुक देगा।

हल्की सीक्वेंस साड़ी में दिखा फिगर

दीपिका ने जिस साड़ी को पहना था, उस पर सीक्वेंस एंब्रॉइडरी नजर आ रही थी। इस सी-थ्रू साड़ी पर सीक्वेंस को वर्टिकल पैटर्न में ऐड किया गया था। वहीं उन्होंने अपनी इस साड़ी को ट्रेडिशनल स्टाइल में ड्रेप किया था, जिस कारण उनका पल्लू शोल्डर पर गिरता हुआ दिखाई दे रहा था। इस तरह की साड़ी को आपको अपने वॉर्डरोब में जरूर ऐड करना चाहिए। इस हल्की साड़ी में अदाकारा का फिगर भी शो होता दिख रहा था।

ब्लाउज ने खींचा ध्यान

दीपिका ने अपनी इस साड़ी के साथ जिस क्रॉप ब्लाउज को कैरी किया था, उसका एक अपना ही अलग पैटर्न था। इस स्टाइलिश ब्लाउज में फुल स्लीव्स के साथ राउंड नेकलाइन थी। ब्लाउज पर मैचिंग सीक्वेंस नजर आ रहे थे और इसे एकदम फिटेड रखा गया था। वहीं हेमलाइन पर इसे स्वीटहार्ट डिजाइन दी गई थी, जिसमें उनका टोन्ड मिडरिफ फ्लॉन्ट होता दिख रहा था।

इस तरह लुक किया कम्पलीट

अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए दीपिका ने लग्जरी ब्रैंड के प्वॉइंटेड हील्स पहने थे। कानों में ईयररिंग्स और स्टेटमेंट रिंग्स पहनी थी। मेकअप के लिए स्लीक आईलाइनर, सटल आई-शैडो, ब्लश्ड चीक्स, मस्कारा, न्यूड लिप्स, डेवी फाउंडेशन, बीमिंग हाईलाइटर के साथ बालों को सेंटर पार्टेड करते हुए स्लीक बन में स्टाइल किया था, जो बहुत ही बढ़िया लग रहा था।