ई-रिक्शा में बैठे पिटबुल को चोरों ने चुराया, दस मिनट बाद उनके साथ क्या हुआ?

Viral News Today: दरअसल चोरी की घटना को अंजाम देने के दस मिनट बाद ही पिटबुल ने चोरों पर हमला कर दिया. खुद पर डॉगी का हमला होता देख सब घबरा गए.

Pitbull sitting in e-rickshaw was stolen by thieves, what happened to them after ten minutes?
Pitbull sitting in e-rickshaw was stolen by thieves, what happened to them after ten minutes?
इस खबर को शेयर करें

Viral News Today: एक तरफ जहां पिटबुल कुत्तों के हमले के मामले दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं, दूसरी तरफ एक पिटबुल की चोरी के मामले ने लोगों के होश उड़ा दिए. मामला उत्तर प्रदेश में मेरठ से जुड़ा है. यहां चार चोर ई-रिक्शा में आराम से बैठे पिटबुल को ही चुराकर ले गए. मगर दस मिनट बाद चारों के साथ जो कुछ हुआ सोच नहीं सकते हैं.

दरअसल चोरी की घटना को अंजाम देने के दस मिनट बाद ही पिटबुल ने चोरों पर हमला कर दिया. खुद पर डॉगी का हमला होता देख चोर घबरा गए और डॉगी को चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय के गेट पर बांधकर फरार हो गए. घटना संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने डॉगी को सुरक्षित बरामद कर लिया और तस्वीर में सोशल मीडिया में पोस्ट कर दी.

मजेदार है कि डॉगी तस्वीर सोशल मीडिया में अपलोड होने के बाद कई लोगों को खुद को डॉगी का मालिक बताया. हालांकि जब डॉगी का असली मालिक सुभाष चौधरी थाने में आया तो पिटबुल उसे देख तुरंत दौड़कर पास चला गया. बाद में पुलिस ने पिटबुल को उसके असली मालिक को सौंप दिया.