हनीमून नहीं शादी के बाद सीधे बेबीमून पर गए थे प्रेग्नेंट रणबीर-आलिया, लौटे तो एक्ट्रेस ने दिखाया बड़ा सा बेबी बंप

Pregnant Ranbir-Alia went on babymoon directly after marriage, not honeymoon, the actress showed a big baby bump when she returned
Pregnant Ranbir-Alia went on babymoon directly after marriage, not honeymoon, the actress showed a big baby bump when she returned
इस खबर को शेयर करें

Ranbir Kapoor Alia Bhatt Back From Babymoon: बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी प्रेग्रेंसी को जमकर इंजॉय कर रहे हैं और एक दूसरे के साथ खूब क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. ये स्टार कपल इटली में बेबीमून मनाने के लिए गया था और रविवार रात वाप आ गया है. ऐसे में इस कपल को मुंबई एयरपोर्ट पर पैपराजी ने स्पॉट किया. इस दौरान इस कपल की काफी सारी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं.

रणबीर आलिया का स्पॉटेड वीडियो
सामने आए स्पॉटेड वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस दौरान रणबीर आलिया दोनों ही कैजुअल लुक में दिखाई दिए. इसके साथ ही आलिया भट्ट का बड़ा सा बेबी बंप भी देखने के मिला. रणबीर कपूर इस दौरान पल पल आलिया भट्ट का ख्याल रखते दिखाई दिए. इसके साथ ही ये कपल एक ही गाड़ी में बैठकर अपने घर रवाना हो गया.

आलिया ने शेयर किया था वीडियो
बेबीमून से आलिया ने इंस्टाग्राम पर फैंस को एक झलक भी दिखाई थी. वीडियो में आलिया तो नहीं दिखाई दे रही लेकिन रणबीर झूमते हुए जरुर दिख रहे हैं. इस वीडियो में रणबीर कपूर खूबसूरत वादियों के बीच एक दीवार पर बैठे नजर आ रहे हैं. वीडियो में रणबीर अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र के सॉन्ग ‘देवा देवा’ पर झूमते दिखाई दे रहे हैं.इस दौरान रणबीर कपूर ब्लू कलर की शर्ट पहने कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं.सोशल मीडिया पर रणबीर के इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है.

शादी के दो महीने बाद प्रेग्नेंसी का ऐलान
जानकारी के लिए आपको बता दें कि आलिया-रणबीर ने इसी साल अप्रैल में शादी रचाई है. शादी के दो महीने बाद ही आलिया ने प्रेग्नेंसी की न्यूज शेयर की थी. दोनों के प्यार की शुरुआत फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट से हुई थी. इस फिल्म में आलिया-रणबीर पहली बार बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे. फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी राय भी अहम रोल में नजर आएंगी.