Priyanka Chopra ने शेयर की अपनी बेटी की तस्वीर, संभालती दिखीं नानी

Priyanka Chopra shared her daughter's picture, her grandmother was seen handling it
Priyanka Chopra shared her daughter's picture, her grandmother was seen handling it
इस खबर को शेयर करें

Priyanka Chopra Mother Birthday: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आए दिन सुर्खियों में ही रहती हैं. पिछले दिनों प्रिंयका ने अपने बोल्ड अंदाज से फैंस को परेशान कर दिया था और अब उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की फोटो साझा कर दी. इस फोटो के सामने आने के बाद फैंस खुशी के मारे फूलते नहीं समा रहे हैं.

प्रियंका ने दिखाई बच्ची की झलक
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी मां को बर्थडे विश किया और साथ ही अपनी बेट की झलक भी दिखाई. प्रियंका ने जो अपनी मां की तस्वीर पोस्ट की है उसमें वो तीन पीढ़ियां एक साथ नजर आ रही हैं- मां मधु चोपड़ा, बेटी प्रियंका चोपड़ा और उनकी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस. इस तस्वीर में मालती का चेहरा नहीं दिखाया गया है.नानी मधु चोपड़ा कितनी ज्यादा खुश हैं मालती से मिलने के बाद इस बात का अंदाजा आप तस्वीर से ही लगा सकते हैं.


मां को किया बर्थडे विश
मां को बर्थडे पर विश करते हुए प्रियंका (Priyanka Chopra) ने लिखा है कि जन्मदिन मुबारक हो मम्मा. आप अपनी इस पॉजिटिव मुस्कान के साथ हमेशा मुस्कुराते रहें. आप मुझे जीवन के लिए अपने उत्साह और हर एक दिन के अनुभवों से बहुत प्रेरित करती हैं! जितना मैं जानती हूं आपका यूरोप का सोलोट्रिप सबसे अच्छा बर्थडे सेलिब्रेशन था.’ मालती की तरफ से उन्होंने लिखा- ‘लव यू टू मून एंड बैक टू नानी.’

इसी साल पैदा हुई है मालती
आपको बता दें प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस इसी साल जनवरी में सेरोगेसी के जरिए माता-पिता बने हैं. कपल ने अपनी बेटी का नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनस रखा है. आपको बता दें कि इस नाम प्रियंका चोपड़ा की मां और सासू मां दोनों का नाम शामिल है. मालती काफी मुश्किल हालातों मे पैदा हुई थी. मालती को 100 दिनो बाद एनआईसीयू से घर लाया गया था.

प्रियंका की आने वाली फिल्में
वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जल्द ही हॉलीवुड फिल्म ‘इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी’ में नजर आने वाली हैं. प्रियंका चोपड़ा इन दिनों ‘सिटाडेल’ की शूटिंग भी कर रही हैं.इसके अलावा बॉलीवुड फिल्म की बात करें तो वह आलिया भट्ट और कटरीना कैफ के साथ फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ में नजर आएंगी.