पंजाब चुनाव: कन्हैया और हार्दिक को कांग्रेस ने मैदान में उतारा, इन सीटों का जिम्मा

इस खबर को शेयर करें

चंडीगढ़। पंजाब कांग्रेस के लिए ऑल इंडिया कांग्रेस कमिटी ने पर्यवेक्षकों के नामों की घोषणा कर दी है। पार्टी की तरफ से हार्दिक पटेल को जलंधर और कन्हैया कुमार को मानसा की जिम्मेदारी दी गई है। इनके अलावा लुधियाना ग्रामीण से जीतू पटवारी, लुधियाना शहरी से अनिल चौधरी, फरीदकोट से गोविंद काम मेघवाल और मोगा जिले से पुष्पेंद्र भारद्वाज को पर्यवेक्षक बनाया गया है।

अमृतसर से राजेश लिलोथिया, पठानकोट से रघुवीर बलि और बठिंडा से केवी सिंह पर्यवेक्षक चुने गए हैं। चुनाव अभियान प्रबंधन और समन्वय बैठाने के लिए इन पर्यवेक्षकों का अहम योगदान रहता है। ऐसे में पंजाब में चुनाव की तैयारियों के लिए कांग्रेस ने युवा नेताओं को भी पर्यवेक्षकों की जिम्मेदारी दी है।

कांग्रेस की कैंडिडेट लिस्ट
इससे पहले कांग्रेस ने पंजाब चुनाव के लिए उम्मीदवारों की अपनी पहली लिस्ट जारी की थी। मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी चमकौर साहिब से चुनाव लड़ेंगे जबकि प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू अमृतसर पूर्व से मैदान पर होंगे। वहीं इनके अलावा डेप्युटी सीएम सुखजिंदर सिंह रंधावा डेरा बाबा नानक सीट से चुनाव लड़ेंगे जबकि अभिनेता सोनू सूद की बहन मालविका सूद पंजाब के मोगा से उम्मीदवार होंगी।