Rahul Gandhi दे बैठे इटली की इस Bike को दिल, बोले- वही मेरी जिंदगी का प्यार

Rahul Gandhi gave heart to this Italian bike, said - he is the love of my life, not like Royal Enfield
Rahul Gandhi gave heart to this Italian bike, said - he is the love of my life, not like Royal Enfield
इस खबर को शेयर करें

Rahul Gandhi Favourite Bike: कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें उन्होंने अपने फेवरिट बाइक्स के बारे में बताया है. उन्होंने कहा कि लंदन में उनके पास एक बाइक थी, वह उनकी जिंदगी का प्यार है. राहुल ने यह भी बताया कि उन्हें गाड़ियों से प्रेम नहीं है और ना ही उन्हें रॉयल एनफील्ड पसंद है. यह इंटरव्यू उन्होंने मुंबई में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान Mashable India को दिया है. अपने इंटरव्यू में राहलु गांधी ने कहा कि उनके पास कार नहीं है, वह अपनी मां की गाड़ी चलाते हैं.

राहुल गांधी ने कहा, “मुझे कारों में कोई दिलचस्पी नहीं है, लेकिन मुझे ड्राइविंग में दिलचस्पी है. मेरे पास एक मोटरबाइक है।” उन्होंने कहा, “मुझे पुरानी लैंब्रेटा में उतनी ही सुंदरता मिलती है जितनी कि आर1 में. कुछ मायनों में, लैंब्रेटा ज्यादा खूबसूरत है क्योंकि इसे चलाने में ज्यादा मेहनत लगती है, यह ज्यादा खतरनाक है.”

इटली की इस बाइक से प्यार
राहुल गांधी आगे बताते हैं कि उन्हें कभी भी रॉयल एनफील्ड्स पसंद नहीं आई. उनके ब्रेक या बैलेंस राहुल को पसंद नहीं हैं, हालांकि हर कोई उन्हें प्यार करता है. इसके बजाय, राहुल गांधी को RD350 पसंद है. उन्होंने कहा कि RD 350 खतरनाक और काफी स्लो है. उन्हें इस तरह का मूवमेंट काफी अच्छा लगता है.

राहुल ने बताया, “मेरी पसंदीदा बाइक वह थी जब मैं लंदन में काम करता था. वह मेरे जीवन का प्यार था. वह अप्रिलिया आरएस 250 थी.” बता दें कि इस बाइक को इटली की कंपनी Piaggio बनाती है. इस समय इस बाइक की कीमत 3 लाख रुपये है.

दिल्ली में ड्राइविंग खतरनाक
राहुल गांधी ने कहा दिल्ली में ड्राइविंग खतरनाक है, इसलिए वह अब साइकिल चलाना पसंद करते हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि उन्हें अपनी शक्ति का इस्तेमाल करना पसंद है.