राजस्थान : बुजुर्ग ने पिता के कपड़े उतारे, सरेआम दौड़ा-दौड़ाकर पीटा; सीसीटीवी में कैद हुई भयावह घटना

Rajasthan: Elderly took off his father's clothes, publicly ran and beat him; Horrible incident caught on CCTV
Rajasthan: Elderly took off his father's clothes, publicly ran and beat him; Horrible incident caught on CCTV
इस खबर को शेयर करें

Son Beat Father: राजस्थान (Rajasthan) के जोधपुर (Jodhpur) से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. दरअलव यहां एक कलयुगी बेटा अपने बुजुर्ग पिता पर कहर बरपाते हुए नजर आया है. ये घटना पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. हालांकि अभी तक इस मामले में कोई केस दर्ज नहीं हुआ है. सीसीटीवी फुटेज में नालायक बेटा अपने पिता दौड़ा-दौड़ाकर मारते हुए दिख रहा है. पिटते नजर आ रहे पिता के बदन पर कमीज भी नहीं है. वो अपने बेटे से बचने का प्रयास कर रहे हैं लेकिन बेटा उनको लगातार पीट रहा है. लोगों ने आरोपी बेटे के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग पुलिस से की है.

बीच सड़क पर की बुजुर्ग पिता की पिटाई

बता दें कि जोधपुर में रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना हुई है. यहं एक युवक बुजुर्ग से बीच सड़क पर ना केवल झगड़ा करता है, बल्कि उसको सरेआम बुरी तरह से पीटता भी है. बुजुर्ग, युवक को कुछ समझाने की कोशिश कर रहा था. लेकिन युवक को ये बात इतनी नागवार गुजरती है कि वो बुजुर्ग पर ताव में आकर हमला कर देता है और उसको पीटने लगता है.

जोधपुर से आई शर्मसार करने वाली घटना

बताया जा रहा है कि सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा आरोपी कोई और नहीं बल्कि पीड़ित बुजुर्ग का बेटा है. यह शर्मसार कर देने वाली घटना जोधपुर की अजीत कॉलोनी में हुई. पीड़िता बुजुर्ग का नाम राजेंद्र गौड़ बताया जा रहा. हालांकि, इस संबंध में पुलिस में मामला तो दर्ज नहीं हुआ है.

यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

गौरतलब है कि बेटे द्वारा अपने पिता को बुरी तरह से पीटे जाने के मामले के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने आक्रोश जताया है. नेटिजंस ने आरोपी बेटे के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. एक यूजर ने रिएक्शन देते हुए कहा कि ऐसे लोगों के खिलाफ एक्शन होना चाहिए. ये लोग भूल जाते हैं कि कभी ये भी बूढ़े होंगे. ऐसे लोगों को तभी अक्ल आती है जब इनके साथ ऐसा ही होता है.