राखी सावंत ने कराया ऑपरेशन, हॉस्पिटल में ऐसे ख्याल रख रहे हैं BF आदिल दुर्रानी

Rakhi Sawant got the operation done, this is how BF Adil Durrani is taking care of in the hospital
Rakhi Sawant got the operation done, this is how BF Adil Durrani is taking care of in the hospital
इस खबर को शेयर करें

Rakhi Sawant Hospital Surgery: बॉलीवुड ड्रामा क्वीन राखी सावंत इन दिनों हॉस्पिटल में एडमिट हैं और अपना इलाज कर कर रही हैं. दरअसल, एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी एस सर्जरी कराई है. इस सर्जरी के उन्होंने फैंस को अपना हाल बताते हुए हॉस्पिटल रूम से अपना एक वीडियो शेयर किया है. राखी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. अस्पताल में राखी सावंत के बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी ही उनका ख्याल रखते दिखाई दे रहे हैं.

हॉस्पिटल में राखी की पॉजिटिव एनर्जी
हॉस्पिटल में भर्ती होने के बाद भी राखी लोगों का मनोरंजन करना नहीं छोड़ रही हैं. वह जब से हॉस्पिटल गई हैं, तब से वह लगातार वहां से वीडियो बनाकर अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर कर रही हैं. हॉस्पिटल में सर्जरी के बावजूद राखी की ये पॉजिटिव एनर्जी हर किसी को काफी इंप्रेस कर रही है. बताया जा रहा है कि राखी की यूटरस के पास एक सिस्ट थी जिसे उन्होंने ऑप्रेशन के जरिए निकलवाया है.

राखी ने शेयर किया ये वीडियो
एक बार फिर राखी सावंत ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा चुका है. इस वीडियो में वह बता रही हैं कि वह अब घर जाने वाली हैं और जल्द ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी. उन्होंने इस दौरान वीडियो में आदिल खान को भी दिखाया है. वहीं, इस बार यूजर्स उनके वीडियो का मजाक बना रहे हैं. दरअसल, वीडियो में राखी काफी मेकअप की हुई हैं, इसी वजह से लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

खूब वायरल हो रहा है राखी सावंत का वीडियो
राखी के वीडियो पर कमेंट करते हुए लोग लिख रहे हैं, ‘हॉस्पिटल में भी मेकअप करने का टाइम कैसे मिल जाता है?’ राखी द्वारा 7 घंटे पहले इंस्टा पर शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 18 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. हालांकि हर कोई राखी की इस जिंदादिली से काफी प्रभावित दिखाई दे रहा है.