‘लोकसभा चुनावों के परिणाम चौंकाने वाले होंगे’, राजस्थान के पूर्व CM अशोक गहलोत का दावा

इस खबर को शेयर करें

Rajasthan News: राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत रविवार को जोधपुर पहुंचे. यहां वे कार्यकर्ताओं के साथ होली स्नेह मिलन के कार्यक्रम में शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने जोधपुर लोकसभा प्रत्याशी करण सिंह उचियारड़ा को चुनाव जीताने के लिए कार्यकर्ताओं में जोश भरा. इसके साथ ही पूर्व सीएम ने केंद्र सरकार और गजेंद्र सिंह शेखावत पर जोरदार हमला बोलते हुए संजीवनी क्रेडिट कोऑपरेटिव सोसाइटी का मामला एक बार फिर उठाया.

‘देश मे बहुत बड़ी तानाशाही हैं’
पूर्व सीएम ने कहा देशभर में माहौल बदल रहा है. लोकसभा के चुनावों के परिणाम चौंकाने वाले होंगे. देश के 2-2 मुख्यमंत्री जेल में है. झारखंड के मुख्यमंत्री और दिल्ली के मुख्यमंत्री भी, जिन्हें जनता ने अपना मत देकर जिताया है. अब देश में बहुत बड़ी तानाशाही है. ऐसा इसलिए किया जा रहा है कि कोई भी नेता इस चुनाव के दौरान प्रचार नहीं कर पाए. ईडी, सीबीआई व इनकम टैक्स लगातार लोगों के यहां पर रेड डाल रही है.

मैंने पीड़ितों की आवाज उठाई थी- अशोक गहलोत
अशोक गहलोत ने संजीवनी क्रेडिट कोऑपरेटिव सोसाइटी के रुपये के कथित गबन के मामले में कहा कि मैंने पीड़ितों की आवाज उठाई थी. गजेंद्र सिंह शेखावत में मुझ पर डिफेमेशन का केस कर दिया. मैं 10 से ज्यादा अपील कर चुका हूं यह केस पीड़ितों का था मैं प्रदेश का मुख्यमंत्री गृहमंत्री के नाते वो मेरे पास आए थे. लाखों लोगों के करोड़ों रुपये का ट्रांजैक्शन गजेंद्र सिंह शेखावत के परिवार के लोगों में हुआ था.

कांग्रेस नेता ने कहा कि अब राजस्थान में सरकार बीजेपी की बन गई है जो इस केस को लेकर वकीलों को दी जाने वाली फीस थी, उसके लिए इन्होंने आदेश निकाल दिया है कि उसके रुपये सरकार नहीं देगी. अब में कहां से लेकर आऊं फीस, यह एक अलग बात है लेकिन उनको उन सभी गरीब परिवारों के बारे में सोचना चाहिए.

बताया आजादी के बाद का सबसे बड़ा घोटाला
इलेक्ट्रोल बॉन्ड को पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने देश की आजादी के बाद का सबसे बड़ा घोटाला बताया. देश में हफ्ता वसूली की जा रही है. चंदा 2 और धंधा करो यह परंपरा चलाई जा रही है. हर कोई डरा हुआ है. यह लोग देश मे विपक्ष को खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं. इसके विरोध में हमारे राहुल गांधी न्याय यात्रा निकाल रहे हैं. राजस्थान में 2 बार यात्रा आ चुकी है.