Rhea Chakraborty की बढ़ी मुश्किलें, Sushant Singh Rajput Case में एनसीबी ने जुटाए सबूत

Sushant Singh Rajput Case: एनसीबी ने एक बार फिर से रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) पर अपना शिकंजा कसा है. एनसीबी ने हाल ही में रिया और शोविक के खिलाफि विशेष अदालत में आरोप दाखिल किए हैं.

Rhea Chakraborty's troubles increase, NCB collects evidence in Sushant Singh Rajput case
Rhea Chakraborty's troubles increase, NCB collects evidence in Sushant Singh Rajput case
इस खबर को शेयर करें

Sushant Singh Rajput Case: एक बार फिर रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) पर गाज गिरी है. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के लगभग दो साल बाद, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बुधवार को एनसीबी ने कथित तौर पर रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोइक चक्रवर्ती सहित अन्य के खिलाफ आरोप दाखिल किया है.

सुशांत के केस में आया नया मोड़

बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत का जब निधन हुआ था, तब उनके फैंस से लेकर आम आदमी तक सब हिल गए थे. क्योंकि उनकी मौत आम नहीं है, इस से कई मामले जुड़े हुए थे. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड दो भाग में बंट गया था, एक भाग पर सुशांत को तंग करने का आरोप लगाया, तो दूसरा भाग सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रहा था. इसको लेकर सोशल मीडिया पर काफी बहस हुई थी. इस केस में कई बॉलीवुड के कई लोगों का नाम आया था, साथ इस ड्रग्स से जुड़ी बातें भी सामने आई थी. अब सुशांत सिंह राजपूत के केस में नया अपडेट आया है नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अब कुछ ऐसा किया है, जिसका फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे.

एनसीबी ने फिर रिया और शौविक को घसीटा

साल 2020 में बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया को अलविदा कह के चले गए. लेकिन अपने पीछे वो कई सारे सवालों को छोड़ गए जिसका जवाब पुलिस बहुत दिनों से खोज रही है. कई दिनों के बाद केस में एक नया अपडेट सामने आया है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में मुंबई की विशेष अदालत में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती, साथ ही उनके भाई शोविक चक्रवर्ती और अन्य के खिलाफ आरोप दाखिल किए हैं. जानकारी के लिए बता दें कि कोर्ट ने अभी तक रिया पर आरोप तय नहीं किए हैं. इस केस की अगली सुनवाई 12 जुलाई को होगी.

12 जुलाई को होगा फैसला

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को मुंबई में अपने फ्लैट में फंदे पर लटके हुए मिले थे. इस केस के मामले में रिया चक्रवर्ती को सितंबर 2020 में हिरासत में लिया गया था. गिरफ्तारी के लगभग एक महीने बाद उन्हें बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दे दी थी. अब देखना होगा 12 जुलाई को आने वाले फैसले में क्या होने वाला है. क्या रिया चक्रवर्ती दोबारा जेल जाएंगी या वो इन सब आरोपों के मुक्त हो जाएंगी. ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा.