अभी अभीः सलमान खान ने मुंबई छोडी, धमकी के बीच प्राइवेट एयरपोर्ट से…

Salman Khan leaves Mumbai, leaves private airport amid threats
Salman Khan leaves Mumbai, leaves private airport amid threats
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। सिद्धू मसेवाला की हत्या के कुछ दिन बाद ही समलान खान को जान से मारने की धमकी दी गई है. सलमान ख़ान के नाम पर एक लेटर लिखा गया है जिसमें उन्हें और उनके पिता सलीम खान दोनों का मर्डर करने की धमकी दी गई है.

सलमान को धमकी मिलने के बाद उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है. वहीं मुंबई पुलिस भी एक्शन में आ गई है. इसी बीच भाईजान को प्राइवेट एयरपोर्ट पर स्पॉ किया गया है.

सलमान के मुंबई से रवाना होने की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें वो टाइट सिक्योरिटी में नज़र आ रहे हैं. उनके पास कुछ पुलिसवाले भी दिख रहे हैं.

Salman Khan ने मुंबई छोडी, धमकी के बीच प्राइवेट एयरपोर्ट से…

ई टाइम्स की खबर के मुताबिक सलमान और उनकी टीम को अपकमिंग फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ की शूटिंग के लिए रवाना होना था. माना जा रहा है कि भाईजान इसी फिल्म की शूटिंग के लिए हैदराबाद रवाना हुए हैं.

आपको बता दें कि सलमान खान के पिता सलीम खान रविवार को सुबह जब जोगिंग पर गए तो जहां वह बेंच पर बैठे थे वहां उनके और उनके बेटे सलमान खान के नाम से धमकी भरा एक पत्र उन्हें मिला. इस लेटर में लिखा था कि सलमान खान को भी ‘सिद्धू मूसेवाला’ कर देंगे.

सलमान की सुरक्षा को लेकर मुंबई पुलिस भी एक्शन में आ गई है. मुंबई के कमिश्नर संजय पांडे (Mumbai CP Sanjay Pandey) ने बताया कि इस मामले को काफी गंभीरता से लिया जा रहा है. कमिश्नर ने कहा ‘हम सलमान खान को मिले लेटर और इस पूरे मामले की बेहद गंभीरता से जांच कर रहे हैं. अभी तक किसी को हिरासत में नहीं लिया गया है. हालांकि आगे जरूरत पड़ी तो हम उनकी सुरक्षा बढ़ाएंगे.’