साहब! थाने के 3-3 सिपाहियों से मेरी बीवी बनाती है संबंध, सारे मिलकर मेरी…

Sir! My wife makes relationship with 3-3 policemen of the police station, all together my...
Sir! My wife makes relationship with 3-3 policemen of the police station, all together my...
इस खबर को शेयर करें

बाड़मेर। स्कूल लेक्चरर ने शुक्रवार को अपनी पत्नी को कॉन्स्टेबल के साथ कैफे में रंगे हाथ पकड़ा है। उसी दिन देर रात उसने SP से मुलाकात की और पूरा वाकया बताया। लेक्चरर ने आरोप लगाया- पत्नी ने जिस थाने में दहेज की रिपोर्ट दर्ज कराई है, उसी थाने के तीन कॉन्स्टेबल के साथ उसके अवैध संबंध हैं। इन सिपाहियों पर दबाव बनाकर वह मुझे लगातार परेशान कर रही है। एक कॉन्स्टेबल को SP ने लाइनहाजिर कर दिया है। मामला बाड़मेर के बालोतरा थाने का है। 2019 में लेक्चरर के खिलाफ पत्नी ने दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज कराया था।

अश्लील चैटिंग भी दिखाई
बालोतरा के रहने वाले पति जगतमाल (34) मूलजी की ढाणी में स्कूल लेक्चरर पद पर कार्यरत हैं। पत्नी (28) ने बीएड कर रखी है। पत्नी बालोतरा शहर की रहने वाली है। जगतपाल ने बताया- शुक्रवार को पत्नी का पीछा करते हुए कैफे में पहुंचा। वहां थाने का कॉन्स्टेबल संदीप चौधरी मेरी पत्नी के साथ बैठा हुआ था। संदीप का मोबाइल छीनकर देखा। उसमें दोनों के बीच अश्लील चैटिंग मिली। SP को दोनों के बीच हुई चैटिंग दिखाकर न्याय की गुहार लगाई है।

पकड़ी गई तो हमला करवाने का प्रयास
जगतपाल ने बताया कि संदीप के साथ पत्नी को कैफे में पकड़ा। इसके बाद पत्नी ने फोन करके बदमाशों से हमला कराने का प्रयास किया।

कॉन्स्टेबल घटना के बाद से फरार
संदीप का फोन स्विच ऑफ बता रहा है। उसका कोई अता-पता भी नहीं है। वह फरार है। लेक्चरर ने संदीप के साथ-साथ दो पुलिसकर्मियों पर आरोप लगाते हुए बोला कि नंदू तथा दुर्गाराम नाम के कॉन्स्टेबल भी इस मामले में साथ हैं। दुर्गाराम स्पा मामले में पैसों की लेन देन को लेकर कुछ महीनों से सस्पेंड चल रहा है।

कॉन्स्टेबल संदीप चौधरी को बाड़मेर के SP ने लाइनहाजिर कर दिया है।
बालोतरा निवासी जगतपाल की शादी साल 2015 में बालोतरा शहर निवासी युवती के साथ हुई थी। चार साल तक सबकुछ ठीक-ठाक रहा। 2019 में पत्नी ने घरेलू हिंसा व भरण पोषण का मामला दर्ज करवाया है। तब से दोनों अलग-अलग रहते हैं। पत्नी ने दहेज प्रताड़ना, मारपीट के कुल 7 मामले बालोतरा थाने में दर्ज करवाए हैं। बालोतरा कोर्ट ने भरण-पोषण केस में मई 2022 को 7 हजार रुपए मासिक देने के आदेश दिए थे। SP दीपक भार्गव ने इस मामले में जल्द ही कार्रवाई की बात कही है।