करीना के पेट में सांप! अल्ट्रासाउंड में दिखने का दावा, दूर-दूर से देखने आ रहे लोग, पिता लगा रहे गुहार

Snake in Kareena's stomach! Claiming to be seen in ultrasound, people are coming from far and wide to see, father is pleading
Snake in Kareena's stomach! Claiming to be seen in ultrasound, people are coming from far and wide to see, father is pleading
इस खबर को शेयर करें

वैशाली. वैशाली के चांदपुरा ओपी क्षेत्र के रोहित चौक की रहने वाली आठ साल की करीना और उसका परिवार करीना के पेट में अजीबोगरीब चीज से परेशान है. बताया जा रहा है कि अगस्त महीने से ही उसके पेट में सांप है. इसके कारण करीना की तबीयत दिन व दिन बिगड़ती जा रही है.

परिजन करीना को लेकर हाजीपुर, महनार, समस्तीपुर और पटना तक के डॉक्टर से दिखवा चुके हैं और हर बार के एक्सरे में उसके पेट मे सांप जैसा कुछ दिख रहा है. करीना के पिता राजकुमार पासवान की माली हालत ठीक नहीं होने के कारण वह अपनी बेटी का इलाज नहीं करवा पा रहे हैं. इसकी वजह से करीना के शरीर में सूजन बढ़ती जा रही है और उसकी तबीयत बिगड़ती जा रही है.

हालांकि, यह भी बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले मिट्टी खाने से उसकी तबीयत बिगड़ी, जिसके बाद से ही उसके पेट में सांप जैसा कुछ दिख रहा है. करीना के पेट मे सांप होने की बात पर दूर-दराज से लोग उसे देखने तो आ रहे हैं. लेकिन कोई उसका इलाज करवाने की बात नहीं कह रहा है.

करीना का परिवार परेशान है. ऐसे में जरूरत है कि सरकार या कोई संस्था आगे आकर करीना का समुचित इलाज करवाए जिससे करीना और उसके परिवार को इस परेशानी से मुक्ति मिले. साथ ही यह भी पता चल सके कि उसके पेट में सचमुच सांप है, या फिर सांप जैसी दिखने वाली और चीज है.