तेज प्रताप के दफ्तर से गायब हुआ लाखों का सोफा, आईफोन भी हुआ था चोरी

Sofa worth lakhs disappeared from Tej Pratap's office, iPhone was also stolen
Sofa worth lakhs disappeared from Tej Pratap's office, iPhone was also stolen
इस खबर को शेयर करें

पटना: बिहार के पर्यावरण और वन मंत्री तेज प्रजाप अपने बयानों से वैसे तो सुर्खियों में रहते ही हैं। लेकिन इस बार किसी और वजह से चर्चा में है। और वजह है उनके सरकारी दफ्तर में चोरी की। दरअसल तेज प्रताप के ऑफिस से लाखों का सोफा गायब हो गया है। जिसके बाद से हड़कंप मचा हुआ है। क्योंकि सोफा भी किसी और का नहीं बल्कि बिहार सरकार के मंत्री तेज प्रताप का है। खबर है कि पटना वन पर्यावरण एवं जलवायु परिवर्तन विभाग के मंत्री तेज प्रताप यादव के हवाई अड्डा रोड स्थित अरण्य भवन में स्थित विभाग से लाखों के फर्नीचर के गायब होने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि यहां से लाखों का फर्नीचर चोरी हो गया है।

दफ्तर से गायब लाखों का सोफा
बताया जा रहा है कि पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव के ऑफिस से सोफा गायब हुआ है, और इस सोफे को खास ऑफिस के लिए मंगवाया गया था। सोफे की कीमत लाखों में बताई जा रही है, विभाग की ओर से दी गई जानकारी में यह भी बताया गया है कि यह सोफा विभाग के छत पर लाकर रखा गया था। लेकिन अब यह वहां नहीं है, जहां रखा गया था। चोरी के इस प्रकरण में ठेकेदार बबलू सिंह का नाम सामने आ रहा है। विभाग ने आशंका जताई है कि और भी सामान चोरी हो सकते हैं। फिलहाल मामले की जांच चल रही है। विभाग में कार्यरत स्टाफ और अन्य लोगों से पूछताछ की जा रही है।

बीते साल घर में हुई थी चोरी
आपको बता दें कि इसके पहले 27 मई 2022 को भी तेजप्रताप यादव के यहां चोरी हुई थी। तब उनके सरकारी आवास 2 एम स्टैंड रोड में चोरी की वारदात हुई थी। नौकर चंदन पर आईफोन चुराने का आरोप लगाया गया था। तब तेजप्रताप यादव ने सचिवालय थाना में मामला दर्ज करवाया था, तब उनके आवास में खड़ी कार को भी नुकसान पहुंचाया गया था। और अब मंत्री जी का सोफा चोरी होने की आशंका जताई जा रही है। ऐसे में देखना होगा कि हाई प्रोफाइल फर्नीचर कब तक बरामद होता है।