पिता अरबाज खान की शादी में जमकर मस्ती करते दिखे बेटे Arhaan Khan, नई अम्मी के साथ दिखी स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग

Son Arhaan Khan was seen having a lot of fun at father Arbaaz Khan's wedding, strong bonding seen with his new mother.
Son Arhaan Khan was seen having a lot of fun at father Arbaaz Khan's wedding, strong bonding seen with his new mother.
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: कई सालों के इंतजार के बाद आखिरकार अरबाज खान ने दूसरी शादी कर ली. बीते रविवार 24 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड और सेलेब मेकअप आर्टिस्ट शौरा खान संग एक्टर ने निकाह कर लिया. निकाह में अरबाज और शौरा का पूरा परिवार और कईं नजदीकी स्टार्स दोस्त नजर आए . अरबाज खान खान का बेटा अरहान भी उनकी दूसरी शादी में शामिल हुआ, जो वीडियो में काफी खुश और मस्ती करते दिख रहे हैं.

अरहान ने मनाया जश्न
सोशल मीडिया पर अरबाज खान और शौरा के निकाह के कईं इनसाइड वीडियो वायरल हो रहे हैं. इन वीडियो में अरबाज के बेटे अरहान उनकी शादी में झूमते गाते दिख रहे हैं. एक वीडियो में अरबाज और उनकी नई नवेली दुल्हन शौरा केक काटते नजर आ रहे हैं. इस दौरान अरहान बेहद खुश नजर आ रहे हैं.

अरहान ने गाया गाना
अरबाज शान की शौरा खान संग दूसरी शादी में उनके बेटे अरहान खान पर सबकी निगाहें टिकी थीं. अरहान और शौरा की बॉंडिग काफी मजबूत दिखी. अरहान अपने पिता अरबाज संग गाना गाते हुए भी नजर आए. अरहान और अरबाज तेरे मस्त-मस्त दो नैन सॉन्ग को गाते दिखे. वहीं अरहान को सलमान खान और अपनी न्यू मॉम शौरा खान संग डांस करते हुए भी देखा गया. वीडियोज में शौरा अरहान को चीयर करते भी नजर आईं.

अरबाज खान ने शेयर की फोटोज

बता दें कि अरबाज ने रविवार यानी 24 दिसंबर 2023 की शाम को एक इंटीमेट वेडिंग फंक्शन में मेकअप आर्टिस्ट शौरा खान संग निकाह किया. अरबाज का ये निकाह उनकी बहन अर्पिता खान के घर पर हुआ था, जिसमें सलमान खान और परिवार शामिल हुए थे. इस फंक्शन के तुरंत बाद, अरबाज ने इंस्टाग्राम पर अपनी नई नवेली वाइफ संग फोटोज को शेयर किया.