ससुरालवालों से बोला दामादः तुम्हारी बेटी भाग गई, मगर पुलिस को हुआ शक, फिर…

इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर में तीन जनवरी से एक महिला गायब है. मामले में ससुराल पक्ष के लोगो ने पति पर हत्या और बाइक से शव ले जाकर गायब करने का एफआईआर दर्ज कराई है. इसके बाद से अहियापुर थाना पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

दरअसल, सिवाईपट्टी थाना क्षेत्र के सगहरी बाजार की रहने वाली महिला निर्मला देवी ने अहियापुर थाने में दामाद के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. इसमें अपने दामाद मीनापुर थाना के मेथनापुर गांव के रहने वाले जितेंद्र कुमार साह समेत ससुराल पक्ष के छह लोगों को नामजद आरोपी बनाया है. आरोप है कि उनकी बेटी पूजा कुमारी की हत्या कर शव को गायब कर दिया गया है.

दहेज न देने पर हत्या करने की धमकी

नाबालिग अपहरण के मामले में मस्जिद का इमाम गिरफ्तार, समस्तीपुर पुलिस ने पकड़ा
पूजा अपने पति जितेंद्र के साथ बैरिया बस स्टैंड के समीप किराए के मकान में रहती थी. थाने में दर्ज एफआईआर में निर्मला देवी ने बताया कि वह अपनी बेटी पूजा कुमारी की शादी 6 दिसंबर 2021 को हिंदू रीति रिवाज से जितेंद्र कुमार साह से की थी. शादी के बाद से ही आरोपी दहेज में बाइक, पलंग, बाइक और पांच लाख नकदी मांग रहा था. डिमांड नहीं पूरा करने पर हत्या करने की धमकी दे रहा था.

दमाद ने बताया कि आपकी बेटी कहीं भाग गई

उसके दामाद ने कॉल करके बताया कि आपकी बेटी कहीं भाग गई है. जब वह अपनी बेटी के ससुराल पहुंची, तो घर में कोई नहीं मिला और ताला लटका हुआ था. इस बीच मकान मालिक को फोन किया, तो बताया कि तुम्हारी बेटी का लाश बाइक पर लेकर कहीं चला गया है. वहीं, पीड़ित महिला ने लड़के के मामा पर भी मामला मैनेज करने के दबाव बनाने का आरोप लगाया है.

मेरी बहन को गला दबाकर मार दिया

पूजा का भाई पंकज कुमार ने बताया कि मेरे बहन के ससुराल वाले उसे बच्चे के लिए लगातार प्रताड़ित करते थे. मेरे बहन के रूम मालिक ने मुझे बताया कि बुधवार की सुबह 8 बजे जितेंद्र अपनी पत्नी को बाइक पर बैठा कर ले जा रहा था. पीछे से एक व्यक्ति ने उसे पकड़ा हुआ था. मुझे आशंका है कि मेरी बहन को गला दबाकर मार दिया गया है. क्योंकि जब वह रूम में गए, तो देखा कि सब्जी कटा हुआ रखा था.

मामले में पुलिस ने कही ये बात

अहियापुर थानेदार रोहन कुमार ने बताया कि निर्मला देवी ने एफआईआर दर्ज कराई है. उनका आरोप है कि उनकी बेटी की हत्या कर शव को गायब कर दिया गया है. पूजा और जितेंद्र जिस मकान में रहते थे, उसके मालिक ने बताया कि एक दिन पहले पूजा को जितेंद्र बाइक से ले जा रहा था. पूछने पर उसने बताया कि इलाज के लिए ले जा रहे हैं. फिलहाल, आरोपी फरार है. एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.