किराये के बदले मकान मालिक को बीवी दे रहा था किरायेदार, मुसीबत तो तब हुई जब बीवी…

इस खबर को शेयर करें

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ से तीन तलाक का मामला सामने आया है. पत्नी का आरोप है कि उसका पति मकान का किराया माफ कराने के लिए, उस पर मकान मालिक के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाल रहा था. पत्नी ने जब इसका विरोध किया, तो पति उसे तीन-तलाक देकर फरार हो गया. पीड़िता ने थाने में आरोपी पति के खिलाफ तहरीर दी है. नौचंदी थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला की शादी तीन साल पहले लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र निवासी युवक से हुई थी.

मकान मालिक से संबंध बनाने का दबाव डाल रहा था पति

पीड़िता ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं. महिला ने पुलिस को बताया कि उसका पति मकान मालिक से शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाता है. उसका कहना है कि वह मकान मालिक से संबंध बनाए, जिससे किराया माफ कराया जा सके. महिला ने अपनी तहरीर में लिखा कि उसका पति उस पर लगातार गलत काम करने का दबाव बनाता है और उसके साथ मारपीट भी करता है. जब उसने मकान मालिक से संबंध बनाने का विरोध किया, तो पति उसे तीन तलाक देकर भाग गया.

महिला की शिकायत पर जांच कर रही है पुलिस

अब महिला ने पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई है. पुलिस कहना है कि पीड़िता की शिकायत पर जांच की जाएगी. पीड़ित महिला के 2 बच्चे हैं और एक बेटी की मौत हो गई है. महिला का कहना है कि दहेज में मिला सारा सामान भी उसके पति ने बेच दिया है. अब उसके सामने खाने-पीने का संकट खड़ा हो गया है.

वहीं इस मामले पर मेरठ सिटी के एसपी विनीत भटनागर का कहना है कि यह एक गंभीर मामला है. जांच के बाद इस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. इस मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है. आरोपी फरार बताया जा रहा है.