कश्मीर में आतंकी बौखलाए, तीन दिन में दहशतगर्दों का चौथा हमला

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्लीः कश्मीर में आतंकी बौखला गए हैं. दहशतगर्दों ने तीन दिनों में चौथा हमला किया है. ताजा हमला श्रीनगर के ईदगाह इलाके में शनिवार को हुआ. यहां आतंकवादियों ने सुरक्षा बल के कर्मियों पर एक ग्रेनेड फेंका, जिसमें केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) का एक जवान घायल हो गया. पुलिस ने यह जानकारी दी.

सुरक्षाबलों पर फेंका ग्रेनेड
श्रीनगर पुलिस ने ट्वीट किया, ‘आतंकवादियों ने अली जान रोड, ईदगाह पर सुरक्षा बलों की ओर एक ग्रेनेड फेंका.’ पुलिस ने कहा कि विस्फोट में सीआरपीएफ के एक जवान को मामूली चोट आई है. उन्होंने बताया कि आरोपियों को पकड़ने के लिए घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है.

अनंतनाग में पुलिस पर हमला
इससे पहले शुक्रवार को अनंतनाग के बिजबिहाड़ा इलाके में पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल की संयुक्त पार्टी पर आतंकियों ने हमला किया था. इस हमले में एक पुलिसकर्मी घायल हुआ था. इसकी जानकारी मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके को घेरकर तलाशी अभियान चलाया था.

बिहार के मजदूर की हत्या
वहीं, गुरुवार और शुक्रवार की दरम्यानी रात में बांदीपोरा के सदुनारा गांव में आतंकियों ने बिहार के मजदूर को मौत के घाट उतारा था. मोहम्मद अमरेज नामक मजदूर बिहार के मधेपुरा का रहने वाला था.

गुरुवार को राजौरी के दारहाल इलाके के परगल स्थित सेना के कैंप में आतंकियों ने घुसने की कोशिश की थी. इसे भारतीय सेना ने नाकाम कर दिया था. सेना की जवाबी कार्रवाई में 2 आतंकी मारे गए थे, लेकिन 4 जवान भी शहीद हुए थे.