घड़ी के बाद अब अनंत अंबानी का कार ने चौंकाया, भारत में सिर्फ तीन लोगों के पास ये ‘खास’ कार

After the watch, now Anant Ambani's car surprises, only three people in India have this 'special' car
After the watch, now Anant Ambani's car surprises, only three people in India have this 'special' car
इस खबर को शेयर करें

Anant Ambani : मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी होने वाली है. जामनगर में हुए प्री वेडिंग फंक्शन में दुनियाभर के सेलेब्स और दिग्गज कारोबारी पहुंचे थे. अब 12 जुलाई 2024 में मुंबई में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट सात फेरे लेंगे. शादी से पहले अनंत शॉपिंग के लिए दुबई में स्पॉट हुए. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के दुबई में शॉपिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अनंत और राधिका गाड़ियों के काफिले के साथ दुबई के मॉल पहुंचे. मीडिया रिपोर्ट की माने तो अनंत और राधिका शादी की शॉपिंग के लिए दुबई पहुंचे हैं. इस वीडियो में लोगों का ध्यान अनंत अंबानी की ‘खास’ कार पर अटक गई. लग्जरी लाइफस्टाइल जीने वाले अनंत अंबानी की कार और कार के काफिले को देख लोग दंग रह गए.

अनंत अंबानी के साथ 20 गाड़ियों का काफिला
भारत और एशिया के सबसे बड़े रईस मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और होने वाली बहू राधिका मर्चेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है. वीडियो में अनंत और राधिका के साथ 20 कारों का काफिला नजर आ जाता है. ओरेंज रॉल्स-रॉयस कलिनन ब्लैक बेज कार (Rolls Royce Cullinan Black Badge) में अनंत और राधिका सवार होते हैं और आगे-पीछे ब्लैक एक्सयूवी कारों की लंबी लाइन लगी होती है. भारी तामझाम के बीच अनंत और राधिका शॉपिंग के लिए दुबई पहुंचे. दोनों दुबई मॉल में नजर आए, लोगों के साथ बात करते दिखते हैं. उनके साथ भारी सिक्योरिटी और ब्लैक एक्सयूवी गाड़ियों का काफिला था. वीडियो में सबकी नजर अनंत अंबानी की लग्जरी कार ने खींचा .

10 करोड़ का खास कार
मुकेश अंबानी भले ही लो प्रोफाइल लाइफस्टाइल जीते हो, लेकिन अनंत अंबानी काफी लग्जरी लाइफ जीते हैं. अक्सर उनकी लग्जरी घड़ियां लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती हैं. जिस कार में बैठकर अनंत और राधिका दुबई के मॉल पहुंचे उसकी कीमत का अंदाजा इस बात से ही लगा सकते हैं कि भारत में केवल तीन लोगों के पास ही वो कार है. रॉल्स-रॉयस कलिनन ब्लैक बेज कार को कंपनी ने साल 2020 में भारत में लॉन्च किया था. भारत में इसकी कीमत टैक्स के साथ 10 करोड़ रुपये है.

केवल तीन लोगों के पास लग्जरी कार
लग्जरी एसयूवी में रॉल्स-रॉयस कलिनन भारत में सिर्फ तीन लोगों के पास है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मुकेश अंबानी के अलावा यह कार बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान और हैदराबाद को कारोबारी नसीर खान के पास है. बता दें कि जामनगर में प्री वेडिंग फंक्शन के दौरान अनंत अंबानी की Richard Mille ब्रांड की घड़ी पर मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग और उनकी पत्नी का दिल आ गया था. इस घड़ी की कीमत अगर बताएं तो एवरेज कॉस्ट 250,000 डॉलर है.