ऐसा नाग बना लड़का, बाइक पर बैठा पुलिसवाला भी डरकर भाग गया | देखिए वीडियो

The boy became such a snake, even the policeman sitting on the bike ran away in fear. watch video
The boy became such a snake, even the policeman sitting on the bike ran away in fear. watch video
इस खबर को शेयर करें

Naag Ka Video: सोशल मीडिया की दुनिया मजेदार वीडियो से भरी पड़ी है. ये एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां हर रोज कुछ ना कुछ छाया ही रहता है. यहां कभी ऐसा कुछ नजर आता है कि हम चौंक जाते हैं. कई बार ऐसा कुछ सामने आता है कि हंसी तक रोकना मुश्किल होता है. अभी एक ऐसा ही मजेदार वीडियो हर तरफ छाया हुआ है. वीडियो एक ऐसे शख्स से जुड़ा है जो चलते-चलते अचानक नाग बन गया और बाइक पर बैठे पुलिसवाले के पास पहुंच गया. फ्रेम में इसके बाद जो कुछ नजर आया, बार-बार देखेंगे.

सामने आए कुछ सेकंड के वीडियो में देखा जा सकता है कि रात का समय हैं. पुलिस कंट्रोल रूम का वाहन राउंड पर निकला है. गाड़ी के पास बाइक पर एक पुलिसवाला भी बैठा है. फ्रेम में सबकुछ सामान्य नजर आता है. मगर तभी किसी नाग की तरह रेंगते हुए एक लड़का चुपके से पुलिसवाले के करीब जा पहुंचा. वो उसे पैर से खींचने की कोशिश करता है. इधर कुछ अजीब महसूस होने पर पुलिसवाले ने जैसे ही नीचे देखा, बेचारा अंदर तक हिल गया. लगा जैसे सांप उसने डसने वाला है. वो तुरंत बाइक से उठ खड़ा हुआ डरकर भाग गया. इधर लड़का अभी भी किसी नाग की तरह रेंग रहा है. लड़के की ऐसी हरकत देख पुलिसकर्मी तुरंत वाहन की तरफ दौड़ा और कुछ बाहर निकालने की कोशिश की. वीडियो के अगले हिस्से में देख सकते हैं आसापस खड़े लोग भी लड़के ऐसी हरकत देख पीछे हट जाते हैं.

यहां इंस्टाग्राम पर देखिए वायरल वीडियो
नाग बनकर पुलिसकर्मी को डराने वाला लड़के के ये वीडियो इंस्टाग्राम के साथ सोशल मीडिया के दूसरे प्लेटफॉर्म पर भी छाया हुआ है. इसे funny_sandip नाम के हैंडल से साझा किया गया है. वीडियो पर नेटिजन भी जमकर कमेंट कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Funny Sandip (@funny_sandip)