शादी के मंडप से उठकर कमर मटकाने लगी दुल्हन, फिर दूल्हा घसीटकर ले गया और फिर

इस खबर को शेयर करें

Viral Video: अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) स्टारर ‘पुष्पा: द राइज़’ (Pushpa: The Rise) फिल्म को भारत में जबरदस्त सफलता मिली. यह फिल्म अपने जोशीले डॉयलॉग्स और दिल छू लेने वाले गानों से सभी को प्रभावित करने में सफल रही. अभी भी इसकी दीवानगी कम होती नजर नहीं आ रही है. लोग फिल्म के गानों को बैक टू बैक रील्स में यूज कर रहे हैं. पुष्पा (Pushpa) के बुखार ने सोशल मीडिया पर कब्जा कर रखा है, लोगों ने ‘श्रीवल्ली’, ‘ऊ अंतावा’ और ‘सामी’ पर डांस रील्स क्रिएट किया. इतना ही नहीं, अल्लू अर्जुन के डायलॉग्स को लिप-सिंक भी किया है.

दूल्हा और दुल्हन ने ‘ऊ अंतावा’ पर मजे से किया डांस
अब, एक देसी कपल का ‘ऊ अंतावा’ (Oo Antava) गाने पर खुशी से नाचते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है. इस गाने पर डांस करते हुए दूल्हा और दुल्हन बेहद ही शानदार दिखाई दे रहे हैं. शादी के दौरान मंडप से उठकर दुल्हन अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa) का सॉन्ग ‘ऊ अंतावा’ पर कमर मटकाने लग जाती है. इस दौरान दूल्हा भी उसका साथ देने के लिए आ जाता है और डांस करने लग जाता है. उसके आस-पास खड़े खड़ी लोग इस गाने पर झूम-झूम कर नाचने लगते हैं.

दोस्त व परिवार के लोगों के साथ यूं मटकाई कमर
वीडियो में, दूल्हा और दुल्हन को प्राची मोरे और रौनक शिंदे के रूप में पहचाना जा सकता है, जिन्हें पारंपरिक महाराष्ट्रीयन पोशाक पहने देखा जा सकता है. वीडियो में वे अपने दोस्तों और परिवार के साथ गाने की आकर्षक बीट्स पर जोश के साथ डांस कर रहे हैं. सबसे अच्छी बात यह है कि वे बिल्कुल खुश लग रहे है और गाने पर डांस करते हुए पूरी तरह से आनंद लेते दिखाई दिए. वीडियो के आखिर में देखा जा सकता है कि मजे से डांस कर रही दुल्हन को ‘चला-चला’ कहकर घसीटकर अंदर ले गया. यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम पर chemistrystudios अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया गया.