दुल्हन ने ऐन वक्त पर किया सात फेरे लेने से मना, दूल्हे ने सिखाया ऐसा सबक, याद करेंगे सब

The bride refused to take seven rounds at the last moment, the groom taught such a lesson, everyone will remember
The bride refused to take seven rounds at the last moment, the groom taught such a lesson, everyone will remember
इस खबर को शेयर करें

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद में फेरे के समय दूल्हा में कमी निकालकर शादी से इनकार करने वाली दुल्हन ने प्रेमी के साथ दूसरे दिन फेरे लिए। जबकि दूल्हा के पिता ने अपनी इज्जत बचाने के लिए चट मंगनी पट ब्याह बेटे का किया। दूसरी लड़की तलाश कर बेटा का विवाह किया। इसके बाद वह भी दुल्हन लेकर घर गया।

यहां का है मामला
थाना क्षेत्र के गांव निवासी एक युवती की शादी 16 मई को होनी थी। दूल्हा पक्ष बरात लेकर लड़की के घर पहुंच गया। लड़की पक्ष ने बारात की खूब खातिर की और शादी की रस्में शुरू हो गई, लेकिन जब दुल्हन फेरे पर पहुंची तो उसने दूल्हे में कई कमियां निकालकर शादी करने से इनकार कर दिया। इसके बाद काफी प्रयास किये गये, लेकिन दुल्हन शादी करने के लिए तैयार नहीं हुई। बाद में दोनों पक्ष भी रिश्ता न जोड़ने के लिए तैयार हो गये। इसके बाद दूसरे दिन युवती की शादी उसके प्रेमी के साथ करा दी गई।

दूल्हे के पिता ने इस तरह बचाई इज्जत
वहीं दूल्हा का पिता भी अपनी इज्जत बचाने की खातिर दुल्हन को लिए बिना घर नहीं लौटे। उन्होंने आनन-फानन में रिश्तेदारों की मदद से एक लड़की की तलाश की और शादी कराकर दुल्हन को घर लेकर ही लौटे। दूल्हा के पिता ने बताया कि लड़की ने अपने प्रेमी की खातिर शादी से इनकार किया था। जबकि उसके बेटे की कोई गलती नहीं थी।

प्रेमी ने दी थी धमकी
बताया जाता है कि लड़की के प्रेमी ने उसे फोन पर धमकी दी, जिसके बाद लड़की ने शादी करने से इनकार कर दिया था।