नाश्ता करने बस से उतरा ड्राइवर, 10 करोड़ का मालिक बन लौटा घर! किस्मत देख आप भी जल उठेंगे

The bus driver went down to have breakfast, returned home after becoming the owner of 10 crores! Know what is the matter
The bus driver went down to have breakfast, returned home after becoming the owner of 10 crores! Know what is the matter
इस खबर को शेयर करें

किस्मत कब करवट लेगी कहना मुश्किल है। अब इस बस ड्राइवर को ही देख लीजिए, जो नाश्ता करने गया और 10 करोड़ लेकर लौटा. करोड़पति बनने के बाद ड्राइवर की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। उन्होंने कहा कि वह इस पैसे का इस्तेमाल अपनी और अपने परिवार की जीवनशैली को बेहतर बनाने में करेंगे।

एक झटके में 10 करोड़ से ज्यादा की मालकिन बन गई

यह मामला ब्रिटेन के लीसेस्टर शहर का है। जहां 51 साल का एक बस ड्राइवर करोड़पति बन गया। बस ड्राइवर का नाम स्टीव गुडविन है। हाल ही में वह दौरे के दौरान एक जलपान की दुकान के बाहर रुके थे। नाश्ता आने में समय लग रहा था, इसलिए उसने पास की एक दुकान से नेशनल लॉटरी का टिकट खरीदा ताकि टाइम पास हो सके। बाद में पता चला कि उन्होंने 10 लाख पाउंड (करीब 10 करोड़, 25 लाख रुपये) की लॉटरी जीती थी।

स्टीव की आंखों में आंसू आ गए

स्टीव ने कहा कि मेरे लॉटरी टिकट पर नंबर 73 था। मुझे इतनी बड़ी रकम जीतने की उम्मीद नहीं थी। लेकिन जब उन्होंने लॉटरी कार्यालय के कर्मचारियों से संपर्क किया तो उनके होश उड़ गए। उन्होंने कहा कि इस नंबर की लॉटरी निकाली गई है। इस तरह स्टीव एक झटके में 10 करोड़ से ज्यादा के मालिक बन गए। वह भावुक हो गए और आंखों में आंसू लिए बस से घर के लिए रवाना हो गए। स्टीव का कहना है कि वह इस पैसे का इस्तेमाल पहले नया घर खरीदने में करेंगे। इसके बाद वह अपने साथी को विदेश यात्रा पर ले जाएंगे। स्टीव अभी भी ड्राइवर के रूप में काम कर रहा है।