गदर मचाने आ रहा अब तक का सबसे सस्ता 5G iPhone, नाचने लगे फैन्स

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। ब्लूमबर्ग के मार्क गुरमन ने आज अपने “पावर ऑन” न्यूजलेटर में कहा कि ऐप्पल का 2022 का पहला ईवेंट मार्च या अप्रैल में होने की संभावना है. गुरमन ने कहा कि 5जी सपोर्ट और तेज चिप वाला नया आईफोन एसई इवेंट (iPhone SE 3) में होने वाली घोषणाओं में शामिल हो सकता है. गुरमन ने लिखा, “Apple का 2022 का पहला वर्चुअल इवेंट कुछ ही महीनों में होने वाला है और मार्च या अप्रैल में होने की संभावना है.”

पिछले साल इसी समय पेश हुए थे कई प्रोडक्ट्स
पिछले साल, Apple ने 20 अप्रैल को अपने AirTag आइटम ट्रैकर, नए iPad Pro और M1 चिप द्वारा संचालित 24-इंच iMac मॉडल, दूसरी पीढ़ी के Apple TV 4K और iPhone 12 और आईफोन 12 मिनी के लिए एक नया बैंगनी कलर ऑप्शन का अनावरण करने के लिए एक कार्यक्रम आयोजित किया था.

2020 में कोरोना के कारण नहीं हुआ था ईवेंट
2020 में, Apple ने एक स्प्रिंग इवेंट आयोजित नहीं किया, संभवतः उस वर्ष मार्च में COVID-19 को विश्वव्यापी महामारी घोषित किए जाने के कारण. ऐप्पल ने अभी भी अपनी वेबसाइट पर प्रेस रिलीज के साथ कई नए उत्पादों की घोषणा की, जिसमें 18 मार्च को अपडेटेड मैकबुक एयर और आईपैड प्रो मॉडल और 15 अप्रैल को दूसरी पीढ़ी के आईफोन एसई शामिल हैं.

iPhone SE 2022 के अलावा पेश हो सकते हैं ये प्रोडक्ट्स
एक नए iPhone SE के अलावा, Apple मार्च या अप्रैल के इवेंट में M1 Pro और M1 Max चिप्स के साथ नए 27-इंच iMac और हाई-एंड Mac मिनी मॉडल की घोषणा कर सकता है. गुरमन ने यह भी कहा कि वह निश्चित है कि WWDC इस साल पूरी तरह से आभासी घटना बनी रहेगी, इसके तुरंत बाद यह घोषणा की गई कि जून में आम तौर पर व्यक्तिगत रूप से आयोजित E3 वीडियो गेम सम्मेलन इस साल फिर से एक ऑनलाइन ईवेंट होगा.

हालांकि यह अफवाह है कि Apple वॉच सीरीज़ 8 में बॉडी टेम्परेचर सेंसर मिलेगा, गुरमन ने कहा, “इसके बारे में बात करना हाल ही में धीमा हो गया है,” इसलिए यह स्पष्ट नहीं है कि यह सुविधा अभी भी 2022 में लॉन्च होने के लिए ट्रैक पर है या इसे पीछे धकेल दिया जाएगा.