Google के बड़े राज से उठा पर्दा! छिपाने की कोशिश तो बहुत की लेकिन फिर भी नहीं छिप सका

The curtain lifted from the big secret of Google! tried a lot to hide but still could not hide
The curtain lifted from the big secret of Google! tried a lot to hide but still could not hide
इस खबर को शेयर करें

Google Plans: गूगल पिक्सल स्मार्टफोंस को जबरदस्त तरीके से पसंद किया जाता है. मार्केट में आईफोन से इसका मुकाबला होता है. इसमें मिलने वाला दमदार प्रोसेसर और हाई परफॉर्मेंस कैमरा इतना बेमिसाल है कि इसे क्लिक होने वाली फोटो का कोई जवाब नहीं रहता है. अगर आप भी एक पिक्सल फैन है तो आज हम आपको गूगल के आगामी 2 सालों के प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में जानकारी अब सामने आ चुकी है.

एंड्रॉइड अथॉरिटी के अनुसार साल 2023 से 2025 तक पिक्सल फोन लाइनअप की योजना सामने आ चुकी है जिसमें कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं जिनके बारे में हर यूजर को जानकारी होनी चाहिए. अगर आपको इस बारे में जानकारी नहीं है तो हम आपसे कंपनी की ये योजना साझा करने जा रहे हैं जिसके बारे में जानने के बाद आप जरूर हैरान हो जाएगी.

एंड्रॉइड अथॉरिटी की मानें तो कंपनी एक किफायती ए-सीरीज़ को लाने की तैयारी में हैं जो आपके बजट में आसानी से फिट हो जाएगी लेकिन सस्ती होने के बावजूद भी इस सीरीज के स्मार्टफोन्स में फीचर्स की भरमार होगी. फोन को हर दो साल में एक बार शेड्यूल करने के बारे में Google के भीतर बात हो रही है. जानकारी के अनुसार Google अगले साल $ 1,799 रुपये की कीमत में फोल्डिंग फोन लॉन्च कर सकती है. कंपनी 2025 में एक सीक्वल लॉन्च करने पर विचार कर रही है जो कि जेड फोल्ड की तुलना में सैमसंग जेड फ्लिप के करीब होगा.