ससुर के जिस्म की प्यास बुझाने के लिए रात को कमरे में गई बहू, बेटे को लगी खबर तो…

The daughter-in-law went to the room at night to quench the thirst of the father-in-law's body, the son got the news...
The daughter-in-law went to the room at night to quench the thirst of the father-in-law's body, the son got the news...
इस खबर को शेयर करें

कहते हैं ससुर और बहू का रिश्ता बाप-बेटी की तरह होता है। लेकिन बिहार के सुपौल से एक ऐस हैवानियात का मामला सामने आया है, जिसने इस पवित्र रिश्ते को शर्मसार कर दिया। यहां ससुर और बहू एक-दूसरे से प्यार करने लगे, दोनों के बीच अवैध संबंध बन गए। हैरानी की बात यह है कि सुसर बहू के प्यार में इस कदर पागल हुआ कि उसने अपने ही बेटे की हत्या कर दी।

बेटे को मारकर पुलिस थाने पहुंचा पिता
दरअसल, यह शॉकिंग वारदात सुपौल जिले के सरायगढ़ थाने के भपटियाही गांव से सामने आई है। जहां हरिनारायण यादव नाम के शख्स का अपनी बहु से अवैध संबंध था। बताया जाता है कि दोनों साथ रहना चाहते थे। लेकिन आरोपी का बेटा किशन यादव उनके अवैध संबंध में बाधा बन रहा था। इसलिए दोनों ने मिलकर उसे अपने रास्ते से हाटने की साजिश रची और बेटे के सिर में पिता ने हथोड़ा मारकर मौत के घाट उतार दिया। हैरानी की बात यह है कि आरोपी हत्या करने के बाद पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराने के लिए भी पहुंचा। वहां जकर कहा कि उसके बेटे की सड़क हादसे में जान चली गई।

छोटी बहू ने किया दोनों के बारे में खुलासा
पुलिस जांच पड़ताल करते हुए गांव तक पहुंची और मृतक के छोटे भाई और उसकी पत्नी कविता देवी से पूछताछ की। छोटी बहू कविता ने पुलिस के सामने हैवान ससुर और अपने जेठानी के अवैध संबंध का खुलासा कर दिया। महिला ने बताया कि उनकी जेठानी कृष्णा यादव का उनके ससुर हरि नारायण यादव के साथ अवैध संबंध था। जब जेठ हर किशन को इस बारे में पता चला तो दोनों उससे रोजाना झगड़ने लगे। इतना ही नहीं ससुर बेटे को घर तक नहीं आने देते थे।

ससुर और बहू के अवैध संबंध पर लगी थी पंचायत
बताया जाता है कि ससुर और बहू के अवैध संबंध के बारे में पूरे गांव को पता चल चुका था। एक बार तो गांव के सरपंच ने इस मामले को सुलझाने के लिए पंचायत भी बैठाई थी। गांव के लोगों के सामने दोनों ससुर-बहू ने अलग-अलग रहने की बात मान ली थी। लेकिन पंचायत के बाद फिर दोनों के अवैध संबंध बन गए। जब बेटे ने विरोध किया तो ससुर ने हथौड़ा मारकर कृष्णा यादव की हत्या कर दी।