दूल्हे के दोस्तों ने दुल्हन को बातों में बहकाया, फिर जो हुआ हमेशा याद रखेंगे शादी में आए मेहमान

Wedding Video: जब लोग पंरपराओं का पालन करते हैं तो शादी में आए मेहमान भी रुचि लेते हैं. सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग जमकर ठहाके लगा रहे हैं.

The groom's friends seduced the bride into things, then the guests who came to the wedding will always remember what happened
The groom's friends seduced the bride into things, then the guests who came to the wedding will always remember what happened
इस खबर को शेयर करें

Bride Groom Funny Video: शादी में ऐसे कई रस्म हैं, जिनके बारे में आम लोगों को बेहद ही कम मालूम है. जब किसी के घर में शादी पड़ जाती है तो घर की महिलाएं व बड़े-बुजुर्ग रीति-रिवाज व रस्मों के बारे में बताते हैं और दूल्हा व दुल्हन फॉलो करते हैं. हर घर व हर जाति-धर्म में रीति-रिवाजों का अलग चलन होता है और जब लोग इन ट्रेंड्स को फॉलो करते हैं तो कई बार मजेदार मोमेंट्स भी देखने को मिलते हैं. कुछ रीति-रिवाज आज के समय के हिसाब से काफी अलग है. जब लोग इन पंरपराओं का पालन करते हैं तो शादी में आए मेहमान भी रुचि लेते हैं. सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग जमकर ठहाके लगा रहे हैं.

मंडप में दूल्हे और दुल्हन के बीच कॉम्पटीशन
इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा और दुल्हन एक मंडप में खड़े होते हैं. ऐसा प्रतीत हो रहा है कि उन्होंने मंडप में सात फेरों को ले लिया और अगले रस्म के लिए आगे बढ़ रहे हैं. शादी में यह रस्म बेहद ही कम ही जगह पर देखने को मिलता है, लेकिन यह रिवाज काफी इंटरेस्टिंग हैं. कहा जाता है कि शादी में सात फेरे लेने के बाद दूल्हा और दुल्हन में से जो भी अपनी जगह पर सबसे पहले बैठता है तो आगे अपने घर में राज करेगा. यह जानकर दूल्हे के दोस्तों ने एक प्लान बनाया और फिर फेरों के बाद वे सभी दुल्हन से बातचीत करने लगे.

आखिर में दुल्हन ने कुछ ऐसे मारी बाजी
बातचीत करते-करते दुल्हन भूल ही गई कि उसे अपनी सीट पर सबसे पहले बैठना है ताकि उस रस्म में वह दूल्हे को पीछे छोड़ दे. वहीं, फेरों के बाद दूल्हे को भी यह रस्म याद नहीं रहा और दोस्तों से बातचीत में लग गया. हालांकि, दोनों को एक ही समय में इस रस्म के बारे में याद आया, या फिर किसी ने उन्हें जल्द बैठने के लिए कहा. दुल्हन के तेजी दिखाई और दूल्हे से पहले ही अपनी जगह पर बैठ गई. ऐसे में दूल्हा पीछे रह गया और दुल्हन की जीत हुई. इंस्टाग्राम पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इसे weddingbazaarofficial नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया और 8 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया.