खूबसूरत हिना की खौफनाक कहानी…पति गया जेल तो संभाला ड्रग्स का कारोबार, बुर्का पहन बेचती थी ड्रग्स

The horrifying story of the beautiful Hina... husband went to jail then handled the drug business, used to sell drugs wearing a burqa
The horrifying story of the beautiful Hina... husband went to jail then handled the drug business, used to sell drugs wearing a burqa
इस खबर को शेयर करें

सूरत। ‘No Drugs In Surat City’ के नाम से सूरत पुलिस ड्रग्स के खिलाफ अभियान चला रही है. इसी कड़ी में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार किया है. उसके पास से 507 ग्राम मेफेड्रोन ड्रग बरामद हुआ है. अंतरराष्ट्रीय बाजार में इसकी कीमत 50 लाख रुपये बताई जा रही है.

पुलिस की गिरफ्त में आई 25 साल की महिला का नाम हिना शेख है. वो शहर के रांदेर इलाके में रहती है. इसका पति इस्माइल मुबारक शेख लंबे समय से सूरत जेल में बंद है. वो भी नशे के कारोबार में जुड़ा रहा है. उसके खिलाफ कोकीन की बरामदगी का मामला भी दर्ज है. इसके साथ ही अवैध हथियार रखने, हत्या की कोशिश और हत्या का केस भी दर्ज है.

मुखबिर ने पुलिस को दी थी ये जानकारी

कुत्ते ने मासूम को काटा तो मेयर बोलीं- Diabetes बढ़ने से हुए आक्रामक
पति के जेल जाने के बाद हिना ड्रग्स के कारोबार में उतरी थी. ‘नो ड्रग्स इन सूरत सिटी’ अभियान के तहत पुलिस की एसओजी टीम को इसके बारे में मुखबिर से सूचना मिली. जिसने बताया था कि एक खूबसूरत महिला बुर्का पहनकर ड्रग्स का कारोबार करती है. इस पर टीम ने हिना पर नजर रखनी शुरू की और 507 ग्राम ड्रग्स के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार करने में सफलता पाई. आरोपी महिला के पास से 507 ग्राम ड्रग्स, 10 हजार रुपये और मोबाइल फोन समेत कुल 51 लाख 30 हजार का माल जब्त किया गया है.

साहिल ने मुंबई से ड्रग्स लाकर हिना को दी थी

पुलिस ने बताया कि हिना को साहिल अरविंद भाई गोसाईं नाम के शख्स ने ड्रग्स सप्लाई की थी. वो झंडा चौक भेंसान सूरत का रहने वाला है. उसने मुंबई से लाकर हिना को ड्रग्स दी थी. इसके अलावा एक अन्य आरोपी वसीम मुस्ताक मिर्जा शेख है. वो इस मामले में सह आरोपी है, जिसे पकड़ने के लिए पुलिस की टीम लगी हुई है. पुलिस की गिरफ्त में आई इस महिला की करतूत के बारे में सुनकर हर कोई हैरान है. पति के जेल में जाने के बाद वो ड्रग्स के गैर कानूनी धंधे को संभाल रही थी.

सूरत पुलिस कमिश्नर अजय कुमार का बयान

सूरत पुलिस कमिश्नर अजय कुमार तोमर ने बताया कि सितंबर 2020 से पुलिस ने ‘नो ड्रग्स इन सूरत सिटी’ के नाम से एक अभियान छेड़ा है. इसके तहत पुलिस की टीमें लगातार छापेमारी कर ड्रग्स के नेटवर्क का पर्दाफाश करने में जुटी हुई हैं. पुलिस अभी तक करीब 15 करोड़ रुपये की ड्रग्स के साथ 257 आरोपियों को पकड़ चुकी है. इनमें से 147 आरोपी सूरत सहित गुजरात राज्य के अलग-अलग इलाकों के हैं, जबकि अन्य आरोपियों में राजस्थान से 21, महाराष्ट्र से 25, उड़ीसा से 57, हिमाचल प्रदेश से 5, मध्य प्रदेश से 1 और एक नाइजीरियन है.