The Kerala Story Day 5: केरला स्टोरी ने तोड़ा रिकॉर्ड, बनी साल की पांचवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म

The Kerala Story Day 5: Kerala Story breaks records, becomes fifth highest grossing film of the year
The Kerala Story Day 5: Kerala Story breaks records, becomes fifth highest grossing film of the year
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली. ‘द केरल स्टोरी’ बॉक्स ऑफिस पर कमाल का कलेक्शन कर रही है। सिर्फ वीकेंड्स पर ही नहीं वीकडेज पर भी फिल्म की कमाई में उछाल देखने को मिल रहा है। अभी फिल्म को रिलीज हुए पांच दिन ही हुए हैं और इन पांच दिनों में ही ‘द केरल स्टोरी’ ने साल 2023 की टॉप 5 फिल्मों में जगह बना ली है। जी हां, ‘द केरल स्टोरी’ साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पांचवीं फिल्म बन गई है। आइए जानते हैं फिल्म के पांचवें दिन के कलेक्शन के बारे में।

पांच दिनों में हुई इतनी कमाई
पहले दिन फिल्म ने 8.03 करोड़ रुपये की कमाई की थी। दूसरे दिन फिल्म की कमाई में उछाल आया और ‘द केरल स्टोरी’ ने 11.22 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। तीसरे दिन फिल्म की कमाई में फिर बढ़ोतरी देखने को मिली। फिल्म ने 16.4 करोड़ रुपये का कारोबार किया। लेकिन, सोमवार के दिन ‘द केरल स्टोरी’ की कमाई में गिरावट आई। फिल्म ने चौथे दिन मात्र 10.07 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। पांचवें दिन की बात करें तो मंगलवार के दिन फिल्म ने 11 करोड़ रुपये का कारोबार किया।

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
डे 1 – 8.03 करोड़ रुपये
डे 2 – 11.22 करोड़ रुपये
डे 3 – 16.4 करोड़ रुपये
डे 4 – 10.07 करोड़ रुपये
डे 5 – 11.00 करोड़ रुपये (शुरुआती आंकड़े)
कुल – 56.72 करोड़ रुपये

साल की टॉप 5 फिल्मों में हुई शामिल
सुदीप्तो सेन की फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ यूं तो काफी लो बजट की फिल्म है। लेकिन, इस फिल्म ने बड़े-बडे बजट की फिल्मों को टक्कर दे दी है। पांच दिनों में ही इस फिल्म ने अक्षय कुमार की ‘सेल्फी’ और कार्तिक आर्यन की ‘शहजादा’ के लाइफटाइम कलेक्शन से ज्यादा की कमाई कर ली है। अब ‘द केरल स्टोरी’ के आगे शाहरुख खान की ‘पठान’, रणबीर कपूर की ‘तू झूठी मैं मक्कार’, सलमान खान की ‘किसी का भाई किसी की जान’ और अजय देवगन की ‘भोला’ है। यदि फिल्म इसी रफ्तार से कमाई करती रही तो ‘द केरल स्टोरी’ जल्द ही ‘भोला’ और ‘किसी का भाई किसी की जान’ को पछाड़ देगी।

साल 2023 की टॉप 5 फिल्में
पठान – 543.09 करोड़ रुपये
तू झूठी मैं मक्कार – 147.28 करोड़ रुपये
किसी का भाई किसी की जान – 108.5 करोड़ रुपये
भोला – 90.26 करोड़ रुपये
द केरल स्टोरी – 56.7 करोड़ रुपयेa