बिहार में बदमाशों के हौसले बुलंद: आया था पिता को मारने, मासूम बेटे की ले ली जान

The miscreants in Bihar are high: came to kill the father, took the life of the innocent son
The miscreants in Bihar are high: came to kill the father, took the life of the innocent son
इस खबर को शेयर करें

समस्तीपुर: बिहार में समस्तीपुर जिला के शिवाजीनगर ओपी क्षेत्र के कांकड़घाट में बदमाशों ने 12 वर्षीय किशोर की गोली मार हत्या कर दी । बताया जाता है कि मृतक के घर आये दो बदमाशों ने पहले उसके पिता को ढूंढा, जब वह नहीं मिला तो उसने टीवी देख रहे किशोर को गोली मार दी। जिससे घटनास्थल पर ही किशोर ने दम तोड़ दिया। मृतक की पहचान शिवाजीनगर ओपी क्षेत्र के कांकड़घाट निवासी राजीव सहनी के पुत्र अनिकेत कुमार ने रूप में की गयी है।

एक आरोपी ने पकड़ा
घटना के बाद मौके से भाग रहे एक बदमाश को स्थानीय लोगों ने खदेड़ कर पकड़ पुलिस को सौंप दिया। धराया आरोपी दरभंगा जिला के बहेड़ी का रहने वाला प्रिंस चौधरी बताया गया है । बताया जाता कि उसके पास से हथियार भी बरामद किया गया है । पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।

ओपी अध्यक्ष कमल राम ने बताया कि एक आरोपी को हिरासत में लिया गया है उसके पास से हथियार भी बरामद किया गया है। मामले की गहनता से छानबीन की जा रही है। प्रारंभिक जांच में मृतक के पिता व आरोपी के बीच लेन-देन की बात सामने आ रही है । मृतक के परिजन के द्वारा लिखित आवेदन प्राप्त होने पर प्राथमिकी दर्ज कर अग्रेत्तर कार्रवाई की जाएगी ।

प्रिंस को दिया था 50 हजार कर्ज , लौटने में कर रहा था आनाकानी
मृतक अनिकेत के पिता राजीव सहनी का कहना है कि उसने प्रिंस चौधरी को करीब छह माह पहले 50 हजार रुपये कर्ज दिया था । इधर , राजीव ने जब प्रिंस से कर्ज लौटाने की बात की तो वह आनाकानी करने लगा । बार-बार रुपये लौटाने का समय ले रहा था , पर रुपया नहीं लौटा रहा था। प्रिंस उसके सहोदर भाई अरविंद सहनी का दोस्त है। जिसके कारण उसके घर आता-जाता रहता था। घटना के वक्त भी प्रिंस उसके भाई अरविंद के साथ ही दरवाजे पर आया था। चाचा की मौजूदगी में आरोपी प्रिंस ने भतीजे अनिकेत के सीने में गोली मार दी। जिससे अनिकेत की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी । घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों के चीख-चीत्कार से पूरा माहौल गमगीन बना हुआ है।गांव में मातमी सन्नाटा पसरा है ।