हरियाणा में पूर्व फौजी की हत्या ने फैलाई सनसनी, फ्रिज से बरामद हुआ शव… 15 अप्रैल लापता हुआ था वीरेंद्र

The murder of a former soldier in Haryana created a sensation, the body was recovered from the fridge... Virendra was missing on 15th April.
The murder of a former soldier in Haryana created a sensation, the body was recovered from the fridge... Virendra was missing on 15th April.
इस खबर को शेयर करें

सोनीपत: सोनीपत के खरखोदा में स्थित गांव रोहणा में पूर्व फौजी की हत्या से सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि पूर्व फौजी वीरेंद्र 13 अप्रैल से गायब था और उसके परिवार ने 15 अप्रैल को खरखोदा थाना में अपरहण का मामला दर्ज करवाया था। इसके बाद जब परिवार दुकान पर पहुंचा तो बदबू आने के बाद भी फ्रिज को खोला गया और शव बरामद हुआ। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के सिविल अस्पताल भिजवा दिया है और अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर शुरू कर दी है।

15 अप्रैल लापता हुआ था वीरेंद्र

मिली जानकारी के अनुसार गांव रोहणा निवासी गीता ने 15 अप्रैल को अपने पति वीरेंद्र (50) की गुमशुदगी की शिकायत पुलिस को दी थी। उन्होंने बताया था कि उनके पति 13 अप्रैल को घर से एनएच-334बी के पास अपनी चाय-शीतलपेय की दुकान पर गए थे। जब वह वापस घर नहीं लौटे तो वह उन्हें देखने के लिए दुकान पर गए थे। वहां पहुंचने पर दुकान बंद मिली थी, जिसके बाद उन्होंने अपने स्तर पर आसपास तलाश की थी। कोई सुराग नहीं मिलने पर उन्होंने पुलिस को शिकायत दी थी। पुलिस ने गीता की शिकायत पर अज्ञात पर मुकदमा दर्ज कर लिया था।

डीप फ्रीजर में मिला शव

मंगलवार रात को वीरेंद्र का बेटा अपने चाचा के साथ दुकान पर खड़ी बाइक लेने गया तो अंदर डीप फ्रीजर बंद था। डीप फ्रीजर से बदबू आ रही थी। जिस पर उन्होंने फ्रीजर खोला तो अंदर का नजारा देखकर उनके होश उड़ गए। फ्रीजर के अंदर वीरेंद्र का शव पड़ा था। उन्होंने मामले से परिजनों व पुलिस को अवगत कराया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में पहुंचाया। जहां शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पुलिस ने मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

गहनता से जांच कर रही पुलिस

13 अप्रैल को गांव रोहणा निवासी वीरेंद्र लापता हुआ था और उसके बाद 15 तारीख को अपहरण का मामला दर्ज करवाया गया था। इसके बाद बीती देर रात उसकी दुकान के डी फ्रीज से ही शव बरामद हुआ है। लापता सेवानिवृत्त फौजी का शव उनकी दुकान के अंदर डीप फ्रीजर में मिला है। मामले में हत्या की धारा जोड़ी गई है। गहनता से जांच कर जल्द मामले का पटाक्षेप किया जाएगा।