मध्यप्रदेश कांग्रेस में जारी है टूट का सिलसिला, अब दमोह-कटनी से कई नेता BJP में शामिल

The process of disintegration continues in Madhya Pradesh Congress, now many leaders from Damoh-Katni join BJP
The process of disintegration continues in Madhya Pradesh Congress, now many leaders from Damoh-Katni join BJP
इस खबर को शेयर करें

कटनी: मध्यप्रदेश में कांग्रेस में टूट का सिलसिला लगातार जारी है। दमोह और कटनी जिले के कांग्रेस के कई पंचायत जनप्रतिनिधि आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद विष्णुदत्त शर्मा, मंत्री प्रहलाद पटेल एवं न्यू ज्वॉइनिंग टोली के प्रदेश संयोजक डॉ. नरोत्तम मिश्रा के समक्ष पार्टी के प्रदेश कार्यालय में दमोह जिला पंचायत अध्यक्ष रंजीता गौरव पटेल, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष शिवचरण पटेल समेत बहुत से कार्यकर्ताओं ने बीजेपी की सदस्यता ले ली।

वहीं कटनी जिले के बहोरीबंद के जनपद अध्यक्ष लालकमल बंसल समेत बहुत से सरपंचों और जनप्रतिनिधियों ने कांग्रेस छोड़ कर भाजपा की सदस्यता ले ली। बता दें, मध्य प्रदेश में अभी तक कांग्रेस के कई नेता बीजेपी में शामिल हो गए हैं वो भी ऐसे समय में जब लोकसभा चुनावों में कुछ ही समय बाकी रह गया है। जनवरी से लेकर अब तक सैंकड़ों कार्यकर्ताओं के कई पूर्व विधायक, जिलाध्यक्ष और पूर्व सांसद बीजेपी का दामन थाम चुके हैं। गुरुवार को भी कांग्रेस के करीब 600 कार्यकर्ताओं के साथ 2 पूर्व विधायक और एक पूर्व सांसद बीजेपी में शामिल हो गए।

हाल ही में विदिशा से कांग्रेस के एक दिग्गज नेता भी बीजेपी का दामन थाम लिया था। ये नेता हैं पूर्व विधायक शशांक भार्गव जिन्होंने बीजेपी के गढ़ कहे जाने वाले विदिशा में साल 2018 के विधानसभा चुनावों में बीजेपी उम्मीदवार को मात दी थी। कांग्रेस उन्हें इस बार विदिशा से शिवराज सिंह चौहान के सामने खड़ा करना चाहती थी लेकिन ऐन वक्त पर उन्होंने बीजेपी में शामिल होकर कांग्रेस को झटका दे दिया।