क्लास में बैठे छात्र से पूछा टॉयलेट का मतलब, जवाब सुनकर खो बैठेंगे होश; देखें Video

इस खबर को शेयर करें

Student Viral Video: सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए, कोई कुछ नहीं बता सकता. कई बार यहां कुछ ऐसी चीजें वायरल हो जाती हैं, जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते. इन दिनों बहुत ही मजेदार वीडियो इंटरनेट पर सामने आया है. यह वीडियो एक क्लासरूम का है. जहां एक रिपोर्टर बच्चों से सवाल करने पहुंच जाता है. इस दौरान वह एक बच्चे से कई सवाल पूछता नजर आता है. जिसका सवाब सुनकर आपको मजा ही आ जाएगा.

मजेदार वीडियो वायरल
वीडियो इतना मजेदार है कि इसे देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी. इस वीडियो को एक स्थानीय न्यूज रिपोर्टर ने अपने कैमरे में कैद किया है. इसके बाद इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. वीडियो में आप देख सकते हैं कि रिपोर्टर क्लास के अंदर जाकर छात्रों से कुछ साधारण सा सवाल पूछता है. इसके जवाब में बच्चा जो बताता है, वह रिपोर्टर ने अपने सपने में भी नहीं सोचा होगा.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि रिपोर्टर एक छात्र से सवाल पूछता है कि उसके पापा क्या काम करते हैं? इसका जवाब छात्र देता है. इसके बाद रिपोर्टर दूसरा सवाल पूछता है कि क्या क्लास में खाना मिलता है? इसके जवाब में छात्र कहता है कि हां मिलता है. अब रिपोर्टर जो सवाल पूछता है उसका सुनकर आप दिनभर हंसते रहेंगे. रिपोर्टर पूछता है कि टॉयलेट का हिंदी में मतलब जानते हो?
इसके जवाब में छात्र कहता है- क्लास. देखें वीडियो-

छात्र का जवाब सुनकर हैरान रह जाता है रिपोर्टर
रिपोर्टर यह जवाब सुनकर हैरान रह जाता है और फिर से वही सवाल करता है. जिस पर छात्र जवाब देता है कि ‘क्लास नहीं स्कूल.’ इस मजेदार वीडियो को bhutni_ke_memes नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है. वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर देखा जा रहा है.