जिस पत्नी को 5 साल तक रानी की तरह रखा…एक बच्चा भी जन्मा, लेकिन सच जान रो रहा पति

The wife who was kept like a queen for 5 years...a child was also born, but the husband is crying knowing the truth
The wife who was kept like a queen for 5 years...a child was also born, but the husband is crying knowing the truth
इस खबर को शेयर करें

बीकानेर. राजस्थान के बीकानेर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक महिला शादी के 5 साल बाद घर से लाखों रुपए के गहने लेकर फरार हो गई। जिस दौरान यह घटना हुई उस वक्त पति घर से बाहर गया हुआ था। जब वह वापस लौटा तो घर में सामान बिखरा हुआ देखकर दंग रह गया। अब उसने अपनी पत्नी के खिलाफ शिकायत दे दी है। जिसके बाद पुलिस उसकी पत्नी की तलाश कर रही है।

बीकानेर के मूलाराम ने 5 साल पहले हैदराबाद की पूजा से की थी शादी

बीकानेर के नोखा इलाके के रहने वाले मूलाराम ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराया है कि 2017 में उसकी शादी हैदराबाद निवासी पूजा जाट के साथ हुई थी। बीते 5 सालों से दोनों पति पत्नी गांव में ही रह रहे थे। जिनके एक बेटा भी है। सुबह 8 बजे के करीब बाजार में कोई काम होने पर मूलाराम घर से चला गया। करीब 2 घंटे बाद जब वह वापस लौटा तो उसे घर में सामान बिखरा हुआ मिला साथ ही अलमारी समेत अन्य बंदूकों के ताले भी टूटे हुए मिले। इस घटना के बाद उसने अपनी पत्नी की काफी तलाश की लेकिन पत्नी का कुछ पता नहीं चल पाया। इतना ही नहीं घटना के बाद से उसकी पत्नी का मोबाइल भी स्विच ऑफ आ रहा है।

अब बेसुध हालत में बीकानेर पुलिस के चक्कर काट रहा पति

हालांकि इस मामले में पीड़ित परिवार का कहना है कि पूजा के एक ढाई साल का बेटा भी है। हालांकि अभी तक पीड़ित परिवार को विश्वास नहीं है कि उनकी बहू इस तरह का ऐसा काम कर सकती है आज तक पहले कभी पूजा घर वालों के खिलाफ तक नहीं बोली। हालांकि पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। पुलिस इन्वेस्टिगेशन होने के बाद ही पूरे कारणों का पता चल पाएगा। आपको बता दें कि पूजा का पति मूलाराम भी गांव से बाहर रहकर काम करता है। जो बीते 1 महीने से अपने गांव ही था। पत्नी के फरार हो जाने के बाद अब वह भी बेसुध सा है।