यूपी के इस इलाके में चाय पर हुआ बवाल, तीन बाइक सवारों ने कर दिया कारनामा

There was a ruckus over tea in this area of UP, three bike riders did the trick
इस खबर को शेयर करें

फरीदपुर। जन्मोत्सव से वापस लौट रहे बाइक सवार तीन दोस्त टोल प्लाजा पर एक चाय की दुकान पर रूके। उन्होंने दुकानदार से चाय मांगी, आरोप है कि चाय बनने में देरी की बात कहते हुए आरोपितों ने दुकानदार को गालियां देनी शुरू कर दीं। विरोध किया तो एक आरोपित ने दुकानदार पर तमंचा से फायर कर दिया, जो कि उसके पैर में लगा और दुकानदार घायल होकर गिर पड़ा।

इसके बाद तीनों आरोपित मौके से फरार हो गए। नगर की बीसलपुर रोड स्थित आनंद विहार कालोनी निवासी राजीव पुत्र रामचंद्र राष्ट्रीय राजमार्ग पर टोल प्लाजा के समीप चाय की दुकान चलाता है। गुरुवार की रात्रि लगभग साढ़े 11 बजे पर गौरव ठाकुर निवासी बीसलपुर रोड, जितेन्द्र ठाकुर निवासी लाइनपार मठिया व राजीव कश्यप निवासी ग्राम पटना थाना भुता बाइक से अपने किसी रिश्तेदार के यहां से जन्मोत्सव से वापस लौट रहे थे।

चाय पर बवाल
तीनों बाइक सवार राजीव की दुकान पर रूके और चाय बनाने को कहा। आरोप है कि इस दौरान आरोपितों ने चाय बनने में देरी की बात कहते हुए गाली देनी शुरू कर दी। राजीव ने विरोध किया तो गौरव ठाकुर ने उस पर तमंचा से फायर कर दिया।

गोली राजीव की जांघ में लगी और वह घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा। इसके बाद तीनों आरोपित बाइक से फरार हो गए। इस दौरान दुकान पर मौजूद राजीव के मित्र मुनीश निवासी मोहल्ला आनंद विहार बीसलपुर रोड ने थाना पुलिस को घटना की सूचना दी सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए अस्पताल भेजा।

मुनीश के शिकायती पत्र पर पुलिस ने तीनों आरोपितों के विरुद्ध जानलेवा हमले के आरोप में प्राथमिकी लिख ली है। एक आरोपित को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। प्रभारी निरीक्षक रामसेवक ने कहा शीघ्र ही आरोपितों को पकड़कर जेल भेजा जाएगा।