ये रिमोट कंट्रोल्ड सीलिंग फैन आपके निर्देश पर चलेंगे, बिजली की भी बचत करेंगे

These Remote Controlled Ceiling Fans Will Run On Your Instruction, Save Electricity Too
These Remote Controlled Ceiling Fans Will Run On Your Instruction, Save Electricity Too
इस खबर को शेयर करें

अगर आप कमरे को स्मार्ट के साथ ही अट्रैक्टिव भी बनाना चाहते हैं, तो यहां मिल रहे सीलिंग फैन आपके लिए बेस्ट हो सकते हैं। यह सभी सीलिंग फैन लेटेस्ट फीचर वाले हैं। इन्हें आप रिमोट से भी कंट्रोल कर सकते हैं। यह Remote Control Ceiling Fan कई आकर्षक कलर और डिजाइन में भी मिल जाते हैं। जो कमरे को एलिगेंट लुक देते हैं। इनमें एनर्जी सेविंग की टेक्नोलॉजी दी गयी है।

यह सीलिंग फैन लिविंग रूम और बेडरूम के लिए भी बढ़िया माने जाते हैं। यहां आपको ऐसे ही 5 बेस्ट ऑप्शन दिए गए हैं।

यह 1200mm ब्लेड वाला बहुत ही बढ़िया सीलिंग फैन है। यह फैन हाई क्वालिटी बीएलडीसी मोटर के साथ आता है। जो एनर्जी एफिशिएंट होने के साथ ही बेहतर परफॉर्मेंस भी देता है। यह सीलिंग फैन बिजली की भी बचत करता है। यह आपको व्हाइट कलर में मिल रहा है। इस फैन को आप रिमोट से भी कंट्रोल कर सकते हैं।

यह ब्रांडेड और टॉप क्वालिटी वाला सीलिंग फैन है। यह फैन गोल्ड के साथ ही कई अन्य आकर्षक कलर में भी उपलब्ध है। इस फैन का लुक और डिजाइन काफी शानदार है, जो आपके कमरे को भी मॉडर्न बना सकता है। इसके साथ आपको रिमोट कंट्रोल भी दिया जा रहा है। जिससे आप फैन की स्पीड को भी कम या ज्यादा कर सकते हैं।

यह जबरदस्त एयर फ्लो वाला बेस्ट सीलिंग फैन है। यह 1200mm स्वीप के साथ आता है। इस फैन में हाई क्वालिटी वाला मोटर लगा हुआ है, जो 370RPM की हाई स्पीड देता है। यह नॉर्मल फैन की तुलना में लगभग 50% तक बिजली क बचत कर सकता है। यह फैन 5 साल तक की वारंटी के साथ आपको मिल रहा है। लिविंग रूम के लिए यह फैन बढ़िया हो सकता है।

यह टॉप सेलिंग और टॉप यूजर रेटेड सीलिंग फैन है। यह फैन कई स्मार्ट फीचर के साथ आता है। इस फैन को आप रिमोट से भी कंट्रोल कर सकते हैं। इसके रिमोट में आपको ऑन/ऑफ के साथ ही स्पीड कंट्रोल का बटन भी दिया गया है। इस फैन को आप ऑफिस या घर में इस्तेमाल करने के लिए ले सकते हैं। यह एलेक्सा डिवाइस से भी कनेक्ट किया जा सकता है।

लो बजट वला यह फैन बहुत ही बढ़िया है। यह आपको गोल्डन कलर में मिल रहा है, जो कमरे को काफी शानदार बना सकता है। यह 400RPM वाला हाई स्पीड सीलिंग फैन है। यह एंटी डस्ट टेक्नोलॉजी के साथ आता है। जिससे इसे बार-बार साफ करने की दिक्कत भी नहीं होती है। यह टॉप क्वालिटी वाला एनर्जी एफिशिएंट सीलिंग फैन है।