3 महीने की बेटी को छोड़कर जेल जाएगी यह थानेदार मां, ऐसा काम किया पूरा जिला धिक्कार रहा

इस खबर को शेयर करें

जोधपुर. राजस्थान के जोधपुर जिले से चंचल बिश्नोई नाम की सब इंस्पेक्टर को स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप यानी एसओजी ने गिरफ्तार किया है। वह उन 14 थानेदारों में से एक है जिन सभी को गिरफ्तार किया गया है। लेकिन चंचल की कहानी कुछ अलग है क्योंकि उसकी 3 महीने की बेटी है, बेटी को दुलार करने के समय अब मां को जेल में रहना पड़ेगा । आज स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप ने सभी थानेदारों को 12 दिन की रिमांड पूरी होने के बाद कोर्ट में पेश किया। जहां से 1 दिन की रिमांड और मिली है। अब इस रिमांड के बाद कल दोपहर बाद चंचल को जेल जाना होगा।

सब इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा में चीटिंग करके बनी थानेदार

दरअसल, चंचल बिश्नोई उन थानेदारों में से एक है जिन्होंने सब इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा का पेपर लीक करके, चीटिंग करके एग्जाम पास किया था। चंचल बिश्नोई का पिता हिस्ट्री सीटर है। जिसने जेल के अंदर पेपर लीक करने वाले माफिया से संपर्क किया था और उसे माफिया ने जेल के बाहर चंचल विश्नोई को सब इंस्पेक्टर भर्ती का पेपर लाकर दिया था। पेपर पढ़ने के बाद सब इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा चंचल ने पास की और फिजिकल टेस्ट भी दिया, जिसमें भी वह पास हो गई थी।

मासूम अब रहेगी नानी के पास

चंचल और अन्य थानेदारों को पिछले महीने ही एसओजी ने गिरफ्तार किया था और उसके बाद इन लोगों को रिमांड पर लिया था। इसे लगातार पूछताछ की जा रही है। बश आज जब एसओजी ने चंचल को कोर्ट में पेश किया तो उस समय उसकी गोद में उसकी 3 महीने की बेटी थी। बाद में बेटी को नानी के हवाले कर चंचल पुलिस के साथ चली गई, कल उसे जेल जाना होगा।