दो सहेलियां, रातभर शराब पार्टी और हत्या, दिल्ली के मजनूं का टीला में गजब मिस्ट्री

Two friends, all night liquor party and murder, amazing mystery in Delhi's Majnu Ka Tila
Two friends, all night liquor party and murder, amazing mystery in Delhi's Majnu Ka Tila
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली : राजधानी के सिविल मजनू का टीला इलाके में एक महिला ने दूसरी महिला की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। पुलिस का दावा है कि सिविल लाइंस थाना एरिया में हुई हत्या की इस घटना में मामूली विवाद और नशा बड़ी वजह बना। मरने वाली महिला की पहचान 35 वर्षीय रानी के रूप में हुई। शुरुआती जांच के आधार पर पुलिस का कहना है कि मृतक और आरोपी महिला ने रातभर शराब पी, इस दौरान उनके बीच झगड़ा हो गया। मंगलवार सुबह खून से लथपथ महिला को देख मामले की सूचना पुलिस को मिली। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए नजदीकी अस्पताल भेज दिया।

गुस्से में आकर ले ली जान
हत्या का केस दर्ज कर छानबीन की। जो तथ्य निकलकर सामने आए उसके आधार पर पुलिस ने आरोपी 36 वर्षीय सपना नाम की महिला को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में पता चला कि रानी ने सपना के हाल ही में निधन हो चुके पिता के बारे में कुछ बोल दिया था, जिस कारण गुस्से में आकर उसने इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस को पता चला कि रानी और सपना घटनास्थल वाले घर में किराए पर रहती हैं। रानी गुड़गांव स्थित ब्यूटी पार्लर में काम करती थी, वहीं सपना पार्टियों में वेटर या डेकोरेटर का काम करती है। सपना तलाकशुदा है, जिसकी एक बेटी भी है।

घर की तीसरी मंजिल पर पड़ी थी लाश
पुलिस अफसर के मुताबिक, मंगलवार सुबह करीब सात बजे पीसीआर कॉल मिली थी। कॉलर ने बताया कि मकान नंबर 68/401 अरुणा नगर, मजनूं का टीला इलाके में एक घर की तीसरी मंजिल पर लाश पड़ी है। यह पता चलते ही सिविल लाइंस थाने का स्टाफ मौके पर पहुंचा, जहां सपना नाम की एक महिला मिली। उसने खून से लथपथ लाश की पहचान रानी के तौर पर की। यहां क्राइम और एफएसएल की टीम को बुलाकर जांच कराई गई। शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया।

शराब पीने के दौरान कहासुनी
सपना से पुलिस ने पूछताछ की जिसने इस महिला की हत्या करने की बात कबूल कर ली। पुलिस का कहना है, दरअसल 29 मई की रात सपना, रानी, नेहा, तेनजिंग व चार पांच अन्य लोगों ने देर रात एक बजे तक डिनर पार्टी की थी। यह पार्टी नेहा के घर अरुणा नगर एरिया में की गई। जहां सपना और रानी के बीच शराब पीने के दौरान कहासुनी हो गई। इसके बाद सपना और रानी अपने किराए वाले घर लौट आईं। यहां फिर दोनों ने शराब पी। यह सिलसिला तड़के साढ़े चार बजे तक चला। इसके बाद दोनों के बीच फिर से बहस हो गई। बात सपना के मृत पिता को लेकर कमेंट तक जा पहुंची। गुस्से में सपना ने रसोई के चाकू से रानी की छाती पर कई बार वार कर हत्या कर दी। अब पुलिस वारदात में इस्तेमाल चाकू को बरामद करने की कोशिश में लगी है।