बिहार के दो ठग देश को ठगने चले हैं, एक पीएम का सपना देख रहा, दूसरा सीएम का: विजय सिन्हा

Two thugs from Bihar have gone to cheat the country, one is dreaming of PM, the other of CM: Vijay Sinha
Two thugs from Bihar have gone to cheat the country, one is dreaming of PM, the other of CM: Vijay Sinha
इस खबर को शेयर करें

भागलपुर: भागलपुर में केंद्र सरकार की 9 साल की उपलब्धियां गिनाने के दौरान बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला। उनके निशाने पर नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव रहे। विजय सिन्हा ने कहा कि बिहार के अंदर दो ठगों की जमात देश को ठगने चली है। एक प्रधानमंत्री तो दूसरा मुख्यमंत्री बनने का सपना देख रहा है। न वह प्रधानमंत्री और न वह मुख्यमंत्री बनेंगे। दोनों ठगे जाएंगे। जिसने बिहार की जनता को ठगा, उसे जनता खुद सजा देगी।

बिहार के विकास में बाधक नीतीश सरकार
विपक्ष के नेता विजय सिन्हा ने शुक्रवार को भागलपुर में पत्रकारों को केंद्र सरकार के 9 साल की उपलब्धियों की विस्तार से जानकारी दी। कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश तेजी से आगे बढ़ रहा है। बिहार के विकास में केन्द्र 76 तो राज्य 24 प्रतिशत राशि खर्च कर रही है। बिहार में अगर केन्द्र सरकार की योजना समय पर पूरा नहीं हो रही है तो उसके लिये बिहार सरकार जिम्मेदार है।

बिहार में कानून व्यवस्था ध्वस्त है- सिन्हा
वहीं बिहार की कानून व्यवस्था को विजय सिन्हा ने पूरी तरह ध्वस्त करार दिया। उन्होने कहा कि अपराधियों में कानून का खौफ नहीं बचा है। जिस वजह से निवेशक और उद्योगपति राज्य से लौट रहे हैं। यहां उद्योग-धंधा करने से घबराते हैं। इस मौके पर पूर्व मंत्री सह भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन,विधायक शैलेन्द्र आदि उपस्थित थे। इससे पहले विजय सिन्हा ने बिहार में शराबबंदी को फेल करार दिया था और कहा थी, बिहार उड़ता पंजाब बनने की राह पर है। सरकार पर ही शराब और खनन माफिया को संरक्षण देने का आरोप लगाा था।