यूपी पुलिस ने शेयर किया लियोनल मेसी का ड्रिब्लिंग वीडियो, दिया सड़क सुरक्षा का संदेश

UP Police shared Lionel Messi's dribbling video, gave message of road safety
UP Police shared Lionel Messi's dribbling video, gave message of road safety
इस खबर को शेयर करें

रविवार रात को कतर के लुसैल स्टेडियम में फीफा विश्व कप 2022 का फाइनल खेला गया। फाइनल में अर्जेंटीना और फ्रांस के बीच कांटे की टक्कर हुई। अर्जेंटीना के कप्तान लियोनेल मेसी ने जब पहला गोल किया तब यूपी पुलिस का एक ट्वीट आया। उत्तर प्रदेश पुलिस ने सड़क पर सावधान होकर गाडी ना चलाने वालों को लियोनेल मेसी के एक वीडियो के जरिए संदेश दिया।

मेसी के वीडियो संग जोड़ा बाइक सवारों का वीडियो
ट्विटर पर यूपी पुलिस ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो से सड़क पर जिगजैग ड्राइविंग में शामिल लोगों को चेतावनी दी गई है। वीडियो के दो हिस्से हैं। एक हिस्से में लियोनेल मेसी फुटबॉल खेल रहे हैं तो वीडियो के दूसरे हिस्से में बाइक पर लोग बैठे हैं जो स्टंट कर रहे हैं।

पुलिस ने वीडियो साझा करते हुए ट्विटर पर लिखा, “Messi(ng) up with traffic laws can lead to a self goal.” इस ट्वीट के माध्यम से यूपी पुलिस लोगों को ये बताना चाहती है कि लियोनेल मेसी अपने खेल में खिलवाड़ कर सकते हैं। पर अगर रोड पर गाड़ी चलाते समय आपने खिलवाड़ किया तो आपको चोट लग सकती है।

पुलिस ने एक और संदेश भी शेयर किया, “मेसी मैदान पर किसी के भी साथ खिलवाड़ कर सकता है, अपनी लेन से ऐसे चिपके रहें जैसे यह आपकी ढाल हो।”

CM योगी ने भी देखा फीफा फाइनल
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी रविवार रात को फीफा फाइनल का खेल देखते नजर आए। उन्होंने ट्विटर पर अपनी एक फोटो फीफा देखते हुए शेयर की है। बता दें कि विश्वकप के फाइनल में अर्जेंटीना ने फ्रांस को पेनल्टी शूटआउट में 4-2 से हराया। वह 36 साल बाद विश्व कप जीतने में सफल रहा है। अर्जेंटीना का ये तीसरा विश्वकप खिताब है।