CM नीतीश कुमार की चुनावी सभा में छात्रों का हंगामा, लगे हाय-हाय के नारे, फेंकी गईं कुर्सियां

Uproar of students in CM Nitish Kumar's election meeting, slogans of hi-hi, chairs thrown
Uproar of students in CM Nitish Kumar's election meeting, slogans of hi-hi, chairs thrown
इस खबर को शेयर करें

पटना: बिहार में इस समय उपचुनाव को लेकर प्रचार जोरों पर चल रहा है. सीएम नीतीश कुमार भी शुक्रवार को कुढ़नी में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे. इसी दौरान CTET और BTET के अभ्यर्थियों ने मुख्यमंत्री शर्म करो,डूब मरो के साथ साथ हाए हाए के नारे लगा दिए. उन नारों को सुन नीतीश कुमार के समर्थको ने सभी अभ्यर्थियों को कुर्सियों से मारकर भगा दिया.

घटना का जो वीडियो भी सामने आया है, उसमें कई लोग कुर्सियां फेंकते दिख रहे हैं. कुछ तो खंबे पर भी चढ़े हुए हैं. जबरदस्त बवाल देखने को मिल रहा है और जमकर बवाल काटा जा रहा है. अभी तक जेडीयू की तरफ से इस घटना पर कोई बयान जारी नहीं किया गया है. सीएम नीतीश कुमार ने भी इस हंगामे पर कुछ नहीं बोला है. वैसे कुंढ़नी में एक चुनावी सभा को तो तेजस्वी यादव ने भी संबोधित किया था. उनकी तरफ से सीएम नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की गई और बीजेपी पर निराशा साधा गया.

तेजस्वी यादव ने कहा था कि 5 दिसंबर को लालू जी के गुर्दे का ऑपरेशन होने वाला है. वह मुझसे कुढ़नी सीट के बारे में पूछ रहे थे. मैंने उनसे कहा है कि महागठबंधन जीतेगा. मैं भी कल सिंगापुर जा रहा हूं. लालू जी और नीतीश जी के एक होने के बाद बीजेपी को 2024 में हार का डर सता रहा है. बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने आगे कहा- बिहार में बीजेपी का 2024 में खाता भी नहीं खुलेगा. महंगाई अब भाजपा के लिए भौजाई और महबूबा बन गई हैं. बीजेपी यादव वोट बैंक को तोड़ना चाहती है, लेकिन ऐसा होने वाला नहीं है. तेजस्वी ने लोगों ने पूछा- क्या यादव वोट बैंक बंट जाएगा, इस पर लोगों ने ना में जवाब दिया. जानकारी के लिए बता दें कि कुढ़नी सीट पर पांच दिसंबर को वोटिंग होगी और आठ दिसंबर को नतीजे आएंगे.