Urfi Javed ने Rahul Vaidya को बताया कामुक पाखंडी

इस खबर को शेयर करें

Urfi Javed says Rahul Vaidya A Sexist Hypocrite: उर्फी जावेद (Urfi Javed) और राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) के बीच छिड़ी जुबानी जंग अब बढ़ती जा रही है. उर्फी के ड्रेसिंग सेंस पर बिना नाम लिए राहुल ने कमेंट किया था. जिसके बाद अब उर्फी भी राहुल को लेकर हमलावर हो गई हैं. अब उर्फी ने इस जंग को बढ़ाने का काम किया है और सोशल मीडिया पर राहुल वैद्य को कामुक पाखंडी कह दिया है.

जानें इंस्टा स्टोरी पर उर्फी ने क्या लिखा
हाल ही में राहुल वैद्य का नया गाना रिलीज हुआ है जिसका टाइटल है Naughty Balam. इसी गाने का पोस्टर शेयर करते हुए उर्फी जावेद ने लिखा – ‘अपने फायदे के लिए महिलाओं के शरीर का इस्तेमाल करो लेकिन जब वो महिला अपनी मर्जी से इसे चुनती है, कुछ पहनती है और पोस्ट करती हैं तो कुछ लोगों को परेशानी होती है.’

उर्फी जावेद यही नहीं रुकीं बल्कि एक और पोस्ट शेयर कर उन्होंने राहुल वैद्य पर सीधे वार किया. उर्फी ने लिखा – ‘मैं सिंगर के रूप में राहुल वैद्य को खूब पसंद करती हूं लेकिन आप मेरी नजरो में अपनी इज्जत खो चुके हैं. आप एक कामुक पाखंडी हैं’

शुरुआत राहुल वैद्य ने की थी और अब उर्फी जावेद ने भी राहुल को करारा जवाब दे दिया है. अब देखना ये होगा कि राहुल इस जुबानी जंग को आगे बढ़ाएंगे या फिर मामला यहीं तक निपट जाएगा.

स्टाइल है उर्फी की पहचान
वैसे आपको बता दें कि उर्फी जावेद अपने स्टाइल के लिए ही खासतौर से जानी जाती हैं. अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर वो काफी सुर्खियों में बनी रहती हैं. अक्सर यूनिक स्टाइल में नजर आने वालीं उर्फी जो भी करती हैं वो स्टाइल बन जाता है. लेकिन इस बार स्टाइल को लेकर राहुल वैद्य ने उन्हें निशाने पर लिया.