ऐसी फ्रंट कटआउट ड्रेस पहन निकलीं Urfi Javed, बहन को भी साथ खड़े होने में आई शर्म

इस खबर को शेयर करें

Urfi Javed Video: उर्फी जावेद अपने बोल्ड और अतरंगी फैशन से अक्सर ही लोगों को सोचने पर मजबूर कर देती हैं. लेकिन इस बार ऐसा लगता है कि उर्फी ने अजीबोगरीब स्टाइल से अपनी ही बहन को शर्मसार होने पर मजबूर कर दिया है. जी हां…बीती शाम से उर्फी जावेद की एक फिल्म स्क्रीनिंग से कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें वह बोल्ड ड्रेस पहने अपनी बहन डॉली जावेद के साथ पोज करती दिखाई दे रही हैं. वायरल फोटोज को देख नेटीजन्स जमकर उर्फी को ट्रोल कर रहे हैं.

उर्फी का अतरंगी फैशन

उर्फी जावेद बीती शाम शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की फिल्म UT69 की स्क्रीनिंग में अपनी बहन डॉली जावेद के साथ पहुंची थीं. लुक की बात करें तो उर्फी जावेद ने ब्लैक कलर की फ्रंट कटआउट ड्रेस कैरी की थी. जिसमें एक सीधा और एक उल्टा दिल के शेप के कट्स थे. उर्फी ने अपने बालों को हाई बन में स्टाइल किया था. बोल्ड आउटफिट के साथ उर्फी ने न्यूड मेकअप के साथ ग्लोसी लिपशेड कैरी किया था.

बहन को भी आई शर्म

उर्फी जावेद की बहन डॉली जावेद ने बीज कलर का कोट-पैंट कैरी किया था. कोट के साथ डॉली ने बेल्ट स्टाइल ब्रालेट पेयर की थी. डॉली ने अपने बालों को ओपन छोड़ा था. लेकिन जब उर्फी के साथ फोटोज क्लिक कराने की बारी आई तो डॉली के चेहरे पर अजीब रिएक्शन्स देखने को मिले. डॉली ना तो अपनी बहन के साथ पोज करते हुए स्माइल कर रही हैं और ना ही हैप्पी रिएक्शन्स दे रहे हैं.

उर्फी का बोल्ड फैशन नहीं वजह!

डॉली जावेद की स्माइल गायब होने की वजह भी उर्फी तो हैं लेकिन उनका फैशन नहीं. दरअसल, पहले डॉली आराम से पैपराजी को पोज दे रही थीं तभी उर्फी ने अपनी बहन का कोट सरेआम फ्रंट से खींच दिया, जिसके बाद डॉली ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं. उर्फी की इस हरकत के बाद डॉली का चेहरा उतर गया था. हालांकि पैपराजियों ने डॉली और उर्फी के इस ऊप्स मोमेंट वाले वीडियो को सोशल मीडिया से हटा दिया है.