Urfi Javed New Video: ट्रांसपेरेंट पैंट पहनकर होटल पहुंच गईं उर्फी जावेद, फिर देने लगीं ऐसे पोज

Urfi Javed New Video: Urfi Javed reached the hotel wearing transparent pants, then started giving such poses
Urfi Javed New Video: Urfi Javed reached the hotel wearing transparent pants, then started giving such poses
इस खबर को शेयर करें

Urfi Javed New Video: जब बात उर्फी जावेद (Urfi Javed) की आती हैं तो वो ड्रेस के मामले में हर सोच से परे कपड़े पहनने में भी परहेज नहीं करती. इस बार भी जब पैपराजी के कैमरे में उर्फी जावेद कैद हुईं तो उनकी ड्रेस को देखकर हर कोई हैरान रह गया. सामने आए वीडियो में उर्फी बिकिनी के साथ ट्रांसपेरेंट पैंट पहनकर होटल पहुंच गईं.

पहनी पर्पल कलर की बिकिनी
इस लेटेस्ट वीडियो में उर्फी जावेद (Urfi Javed) पर्पल कलर की बिकिनी पहने जर आ रही हैं. खास बात है कि उर्फी इन कपड़ों को पहनकर मुंबई के एक आलीशान होटल भी चली गईं. जहां पर उर्फी को जिस जिसने भी देखा वो उन्हें बस देखता ही रह गया.

पहनी ट्रांसपेरेंट पैंट
अपने लुक को डिफरेंट करने के लिए उर्फी (Urfi Javed) ने ट्रांसपेरेंट पैंट पहनी हुई है. इसके साथ ही अपने लुक को पूरा करने के लिए हाई हील्स, कान में इयररिंग्स और बालों को ओपन किया है.

चली ऐसी चाल
वीडियो में आप देखेंगे कि उर्फी (Urfi Javed) जैसे ही होटल में एंटर हुईं तो आसपास मौजूद लोग उन्हें देखने लगे. हालांकि उर्फी अपनी ही धुन में चलती रहीं और लिफ्ट में चली गईं. इसके बाद वो तुरंत बाहर आईं और पैपराजी के सामने जमकर पोज देने लगीं.

खोले शर्ट के बटन
इससे पहले उर्फी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था. इस वीडियो में उर्फी कैमरे के सामने सिर्फ सफेद कलर की शर्ट पहने नजर आईं. खास बात है कि उर्फी (Urfi Javed) ने इस सफेद कलर की शर्ट के आगे से बटन खोल रखे थे. जिसमें उनका क्लीवेज साफ नजर आया. उर्फी ने अपने लुक को स्टाइलिश बनाने के लिए गले में हैवी चोकर स्टाइल नेकलेस पहना. इसके साथ ही बालों का बन बनाया था. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था- ‘नो पेन और नो गेन.’ उर्फी के इस वीडियो पर राखी सावंत ने कमेंट करते हुए फायर वाला इमोजी बनाया.