उड़ती फ्लाइट में अय्याशी का Video Viral, पायलट ने अपनी जूनियर के साथ पार की सारी हदें

Video Viral of debauchery in flying flight, pilot crossed all limits with his junior
Video Viral of debauchery in flying flight, pilot crossed all limits with his junior
इस खबर को शेयर करें

Shocking Sextape in Flight: रूस में पायलट को हवा के बीचो-बीच उड़ती फ्लाइट के दौरान अय्याशी करना भारी पड़ा है. कॉकपिट में एक महिला ट्रेनी के साथ सेक्स टेप बनाने के बाद आरोपी पायलट को नौकरी से निकाल दिया गया है. यह चौंका देने वाली घटना रूस में सिविल एविएशन के सासोवो फ्लाइट स्कूल में फ्लाइट ट्रेनिंग के दौरान सामने आई. पायलट ने महिला ट्रेनी के साथ यौन संबध को फिल्माने के लिए फ्लाइट को ऑटोपायलट मोड में डाल दिया था.

फ्लाइट में अय्याशी पड़ी भारी
रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि पायलट ने ट्रेनी पायलट को यौन संबंध के बदले में अतिरिक्त फ्लाइंग क्लास देने का वादा किया था. 28 वर्षीय पायलट रूस के रियाजान क्षेत्र में सेसना 172 फ्लाइट उड़ा रहा था. ट्रेनिंग स्कूल के एक अन्य छात्र ने दोनों के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया था. वीडियो वायरल होने के बाद फ्लाइट स्कूल ने दोनों को नौकरी से निकाल दिया. रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि सोशल मीडिया पर वीडियो डालने से पहले ही महिला ने इस्तीफा दे दिया था.

महिला ने वीडियो बनाने से किया इनकार
रिपोर्टों में कहा गया है कि महिला ने शुरू में वीडियो बनाने से इनकार कर दिया था क्योंकि पायलट शादीशुदा था लेकिन बाद में उसने उसे अतिरिक्त क्लास देने की पेशकश की. जब ये वीडियो वायरल हुआ तो लोगों ने पायलट और ट्रेनी महिला पायलट को पहचान लिया. शादीशुदा पायलट ने एक्स्ट्रा फ्लाइट टाइम बढ़ाने के बदले में ट्रेनी से यौन संबंध बनाने की इच्छा जाहिर की थी. मामला सामने आने के बाद ट्रेनी महिला पायलट ने कहा कि शुरुआत में उसने इस बात साफ इनकार कर दिया था. लेकिन बाद में एक्स्ट्रा ट्यूशन की बात सुनकर उसके मन में लालच आ गई.

आखिर हुआ क्या हुआ था?
ट्रेनी पायलट से जब पूछा गया कि फ्लाइट में आखिर हुआ क्या हुआ था? इस सवाल के जवाब में उसने कहा कि दोनों ने प्लेन को ऑटोपायलट मोड पर डाल दिया था. सिर्फ एक दूसरे को किस किया था और वो भी यह पहली बार था. इसे दोहराया नहीं गया. कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि ट्रेनी पायलट का उसके एक साथी ट्रेनी पायलट से झगड़ा हो गया था. जिसके चलते उसने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया.