Vijay Deverakonda की Liger का बुरा हाल, हुई बस इतनी कमाई

Vijay Deverakonda's Liger in bad condition, earned just this much
Vijay Deverakonda's Liger in bad condition, earned just this much
इस खबर को शेयर करें

Liger Box Office Collection Day 4: बॉलीवुड फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पा रही हैं. जिन फिल्मों से अच्छा बिजनेस करने की उम्मीद की जा रही थी वह सब फ्लॉप साबित हो रही है. बीते कुछ समय से बॉलीवुड की हर फिल्म ऑडियन्स को इंप्रेस करने में कामयाब नहीं हो पा रही है. अब इस लिस्ट में विज देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की पैन इंडिया फिल्म लाइगर (Liger) भी शामिल हो गई है. बीते हफ्ते रिलीज हुई लाइगर पहले ही वीकेंड पर फुस्स साबित हो गई है. विजय का चार्म फैंस को इंप्रेस नहीं कर पा रहा है. फिल्म का चौथे दिन का कलेक्शन सामने आ गया है. जिसे देखकर कहा जा सकता है ये फिल्म लंबे समय तक सिनेमाघरों पर टिकने नहीं वाली है.

लाइगर में विजय और अनन्या के साथ राम्या कृष्णन, रोनित रॉय अहम किरदार निभाते नजर आए हैं. इ, फिल्म में माइन टायसन का भी कैमियो है. माइक का कैमियो भी फिल्म को बचाने में सफल साबित नहीं हो पाया है.

चौथे दिन किया इतना बिजनेस
लाइगर के चौथे दिन के कलेक्शन पर भारत-पाकिस्तान के मैच का भी असर पड़ा है. मेकर्स को भी रविवार से काफी उम्मीदें थी मगर शाम को हुए भारत-पाकिस्तान के क्रिकेट मैच ने मेकर्स की इस उम्मीद पर भी पानी फेर दिया. रिपोर्ट्स की माने तो लाइगर ने चौथे दिन करीब 5.50 करोड़ का बिजनेस किया है. फिल्म ने शनिवार को भी कुछ खास बिजनेस नहीं किया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक शनिवार को करीब 6.95 करोड़ का बिजनेस किया था.

नहीं चला विजय का जादू
विजय देवरकोंडा की इस फिल्म से फैंस बहुत उम्मीद लाए बैठे थे. बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ने की उम्मीद थी मगर ये फिल्म पहले ही वीकेंड पर फुस्स साबित हो गई है. फिल्म का अपना बजट पूरा कर पाना भी मुश्किल हो रहा है. लाइगर से विजय देवरकोंडा का बॉलीवुड डेब्यू उनका गलत फैसला माना जा रहा है.